शूटिंग के दौरान शर्म से पानी हो गई थीं नोरा फतेही, जब सेट पर सबके सामने उतर गए थे कपड़े

Bollywood News

नोरा फतेही आज किसी के पहचान की मोहताज नहीं है। बतादे के ‘दिलबर दिलबर’ गाने से पॉपुलर हुई थी और इस गाने में उनके द्वारा किये गये डान्स को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। इस गाने में उनके द्वारा किया गया डान्स काफ़ी सुर्ख़ीयों में रहा था। काफ़ी लोग उन्हें कॉपी कर रहे थे। इस गाने के बाद नोरा फतेही ने पीछे मुड़कर कभी नहीं देखा और एक से बढ़कर एक हिट फ़िल्मों में भी काम किया। इन्होंने बॉलीवुड के कई दिग्गज के साथ भी काम कर चुकी हैं।

बता दें कि नोरा फतेही ने बेहद कम समय में बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई हैं। उनकी फ़ैन फॉलोइंग काफी ज्यादा हैं। करोड़ों मैं फ़ैन्स उन्हें देखना पसंद करते हैं और लाखों लोग उनके डान्स के दीवानी भी हैं। नोरा फतेही आये दिन सुर्खियों में रहती है। वह अक्सर अपने अतरंगी कपड़ों को लेकर सुर्ख़ीयों में बनी रहती हैं।

नोरा फतेही से जुड़ा एक अनसुना क़िस्सा हम आपको बताने जा रहे हैं। जब शूटिंग के दौरान नोरा फतेही के सभी क्रू मेंबर्स के सामने कपड़े उतरने वाले थे इस दौरान उन्हें काफ़ी शर्मिंदगी महसूस करनी पड़ी थी। कहा जाता है कि नोरा फतेही अपने एक गाने के लिए शूट कर रही थी जिसमें परफॉर्मेंस के दौरान ही क्रू मेंबर्स के सामने नोरा फतेही का ड्रेस खुलने ही वाला था कि उस समय एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने उनके कपड़ों को संभाल लिया था।

इस बात की जानकारी नोरा फतेही ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान दिया था। उन्होंने इस इंटरव्यू में इमोशनल होकर यह कहा था कि अगर उस समय तमन्ना भाटिया नहीं होती तो मेरी इज़्ज़त सबके सामने तार तार हो जाती। नोरा एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की शुक्रगुज़ार हैं।

नोरा फतेही के साथ ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है जब उन्हें अपने कपड़ों को लेकर उप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा। वह अक्सर अपने अतरंगी कपड़ों को लेकर सुर्ख़ीयों में बनी रहती हैं। उनके कपड़ों को देख फ़ैन्स के होश भी उड़ जाते हैं। लेकिन उनके फ़ैशन सेंस को कॉपी करना आम लोगों के बस की बात नहीं। बॉलीवुड की मोस्ट स्टाइलिश एक्टर्स में नोरा फतेही का नाम आता हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *