शुक्रवार राशिफल : आज इन रशिवालो पे रहेगी माता लक्ष्मी की विशेष कृपा, जाने क्या कहेता है आजका आपका राशिफल!

Rashifal

सिंह राशि

आज भाग्य का साथ मिलेगा और भारी भावनात्मक शांति-संतुष्टि भी मिलेगी। शादी-शुदा लोगों का जीवन खुशहाल रहेगा। कई दिनों से चली आ रही स्वास्थ्य संबंधी समस्या से आज आपको राहत मिलेगी। आज आप कामकाज में बहुत हद तक सफल हो सकते हैं। व्यापारीगण व्यापार में वृद्धि कर सकते हैं। दूसरों के कार्य में हस्तक्षेप से बचें। प्रणय संबंधों में मजबूती आएगी। कार्यस्थल पर मन अशांत रहेगा। किसी जरूरी को कार्य करने से पहले बड़ों का आशीर्वाद अवश्य लें।

तुला राशि

आज ऑफिस में आपके दिए सुझावों पर गौर किया जाएगा। अच्‍छी खबर प्राप्त होगी। दिन भर कामों में उतार-चढ़ाव नजर आएगा। कुछ बातों से संबंधित स्पष्ट स्वरूप से जानकारी न मिलने की वजह से भी आपके मन में डर उत्पन्न होता रहेगा। प्रसन्नता व उत्साह में वृद्धि होगी। इनकम के नए रास्ते खुलेंगे। माता-पिता के साथ संबंध बेहतर बने रहेंगे। बेवजह की बहस में न पड़ें। सकारात्मक सोच आप की तरक्की के रास्ते खोलेगी। मन ही मन किसी बात का चिंतन तनाव में बदल सकता है।

धनु राशि

किसी परिचित के सामने जीवनसाथी के साथ किसी कठिन परिस्थिति से गुजरना पड़ सकता है। धन का लेनदेन यदि आज आप अपने किसी रिश्तेदार से करने जा रहे हैं, तो बहुत ही सोच विचार करें, क्योकि उसके वापस आने की संभावना बहुत कम है। विद्यार्थियों को शिक्षा के क्षेत्र में नए अवसरों की प्राप्ति होगी। आपको किसी कानूनी मामले में कुछ खास लोगों से मदद मिल सकती है। आगे बढ़ने की संभावनाएं और बढ़ेंगी। आज आपका स्वास्थ्य अच्छा रहने वाला है।

मकर राशि

आज धन लाभ होने का योग बन रहा है। समझौता भी करना पड़ सकता है। आज आपको किसी यात्रा पर जाने से बचना होगा क्योंकि इसमें आपके वाहन की खराबी की संभावना बनती दिख रही है। विवाह योग्य जातकों के लिए आज उत्तम विवाह के प्रस्ताव आएंगे। भाई-बहनों की सामाजिक स्थिति में अप्रत्याशित और अचानक वृद्धि होगी। उच्च शिक्षा के लिए विदेश प्रवास के योग बन रहे हैं। आयात निर्यात के कार्यों में भारी लाभ होगा।

मीन राशि

आज नौकरी में पदोन्नति और वेतन में बढ़ोतरी हो सकती है। प्रेम संबंधों के मामले में आप भाग्यशाली रहेंगे। सहकर्मियों के सहयोग से आज आप क‍िसी बड़ी परियोजना को पूरा करने में सफल हो सकते हैं। इसके अलावा आज किसी वर‍िष्‍ठ व्यक्ति के हस्तक्षेप से अरसे से चल रहे पारिवारिक विवाद का समाधान हो जाएगा। विवाहित जातकों के लिए आवेग के कारण जीवनसाथी के साथ अनबन हो सकती है। पठन-पाठन व लेखन इत्यादि के कार्य सफल रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *