शुक्रवार के दिन इन चार राशि के लोगो पे रहेगी लक्ष्मी जी की कृपा, आ सकती हे अच्छी खबर

Rashifal

मेष

अपने मन में किसी भी तरह के नकारात्मक विचार न लाएं, खासकर उन लोगों का सम्मान करें जो आपसे बड़े है। विदेशी व्यापार से जुड़े लोगों को लाभ होने की अधिक संभावना है। आज जीवनसाथी के प्रति आपके प्रेम में वृद्धि होगी। नौकरी-व्यवसाय में लाभ होगा। कोई शिक्षक या बुजुर्ग आपकी मदद कर सकते हैं। स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरूरत है।

मिथुन

आज पूरा दिन कुछ नया कुछ अलग करने के विचार आ सकते है। यदि आप कला के क्षेत्र में हैं तो आपको प्रगति के नए रास्ते मिलेगे। आप घर पर किसी शुभ अवसर का आयोजन करेंगे। शेयर बाजार को आर्थिक लाभ हो सकता है। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। आज आपकी आर्थिक और मानसिक स्थिति में सुधार होगा। व्यापार में प्रतिस्पर्धा से नुकसान होने की संभावना है।

कुंभ

खुद पर भरोसा बढेगा, मुश्किल कार्य भी पार निकल पाएगे. साख में वृद्धि होगी और वेपार मे निजी संबंध बेहतर होंगे. यात्रा संभव है. लाभ बढ़त पर रहेगा. रचनाशीलता बढ़ेगी. इच्छित परिणाम बनेंगे. स्वास्थ्य पर ध्यान देंगे. भावावेश से बचें. जोखिम कार्यां से बचें. भूमि संपत्ति संबंधी किसी सौदे को लेकर कोई धोखा हो सकता है तो सतर्क रहें। नौकरी करने वाले जातकों का काम सुचारु रूप से चलता रहेगा।

मकर

आज आपको किसी से प्यारा गिफ्ट मिल सकता है। अप आस-पास के कुछ लोगों के साथ संबंध अच्छे हो सकते हैं। आज व्यापर संबंधित छोटी यात्रा की संभावना है। कुछ लोगों के सवाल दूर हो जाएंगे। नौकरीपेशा लोगों को कोई शुभ समाचार मिलेगा। दाम्पत्य संबंधों में खटास दूर होगी। व्यवसाय और पेशे में किसी महत्वपूर्ण व्यक्ति से आपकी मुलाकात होगी। यह बैठक फायदेमंद होगी। दोस्त मदद करेंगे।

(ऊपर बताई गई जानकारी का हम दावा नहीं करते हैं कि यह सत्य एवं सटीक है. इन्हें अपनाने से पहले इस क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *