शुक्रवार का राशिफल, 28 जनवरी से चमक सकती है इन 4 राशि वालों की किस्मत

Rashifal

जब भी ग्रहो का राशि परिवर्तन यानि की गोचर होता हैं तब उनका  प्रभाव मनुष्य के जीवन पर पर पड़ता हैं और ये ज्योतिष शास्त्र का एक महत्वपूर्ण योगदान हैं। अभी शुक्र ग्रह अभी धनु राशि में गोचर कर रहे हैं, जहां वो अभी वक्री अवस्था में हैं। लेकिन शुक्र ग्रह 28 जनवरी को मार्गी होने जा रहा हैं।  मार्गी का अर्थ होता हैं की ग्रहो का सीधा चलना।

शुक्र ग्रह सुख, धन, दौलत, रोमांस, विलासिता आदि का कारक होता हैं। इसके मार्गी होने पर यह सभी में वृद्धि होती हैं। साथ शुक्र तुला और वृषभ रहियो के स्वामी भी हैं। हम आपको ऐसी 4 राशियों के बारेमे बताने जा रहे हैं जिन्हे शुक्र के मार्गी होने पर विशेष लाभ प्राप्त होगा।

मेष 

शुक्र इस राशि के गोचर कुंडली के नवम स्थान जो की भाग्य का स्थान होता हैं उस पर मार्गी होने जा रहे हैं। जिसके कारन आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। करियर में तरक्की मिलेगी और व्यापार में धनलाभ होगा। घर में बहुत ज्यादा टोका टाकी रखने से पारिवारिक लोगों को परेशानी हो सकती है, इस बात का अवश्य ध्यान रखें. प्रेम सबंधों में सफलता मिल सकती है। शुक्र के प्रभाव से धन, पद और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। इसके अल्वा आप जो भी निवेश करे उससे आर्थिक लाभ हो सकते हैं। प्रेम सबंधों में सफलता मिल सकती है।

धनु

शुक्र ग्रह इस राशि में ही अभी विराजमान है। साथ ही ये आपके गोचर कुंडली के लग्न भाव में मार्गी हो रहे हैं। इस दौरान आपके व्यापार में उन्नति के योग बनेंगे। दांपत्य जीवन भी खुशहाल बीतेगा। स्वास्थ्य इस दौरान अच्छा रहेगा। जीवन में चल रही आर्थिक परेशानियों से निजात मिलेगी। इसके अलावा शत्रु और विरोधी परास्त होंगे। लव लाइफ में कुछ गुड़ न्यूज़ आ सकती है।आपको कार्यक्षेत्र में सफलता हासिल होगी। अगर आप नौकरी बदलने का विचार कर रहे हैं तो आपको कई अच्छे अवसर प्राप्त होंगे।

वृश्चिक

इस राशि के दूसरे भाव जो की धन का स्थान मन गया हैं उसमे शुक्र मार्गी होने जा रहे हैं। धन और संपत्ति में बढ़ोतरी के आसार हैं। आपको व्यापार में धनलाभ हो सकता है। इसके साथ ही बिजनेस या नौकरी में सफलता और यश मिलेगा। इसके आलावा शुक्र के प्रभाव से आपकी आमदनी बढ़ेगी। आप व्यापार में कोई नई डील कर सकते हैं, जिसका आपको भविष्य में फायदा मिल सकता है।

मीन 

शुक्र राशि में दशम भाव में मार्गी होंगे।जिससे आपको करियर और व्यापार में तरक्की का योग बनेंगे। आपको इस गोचर से नई नौकरी मिल सकती है, या आप नौकरी में हो तो आपका प्रमोशन हो सकता है। इस राशि वालों के लिए यह  परिवर्तन आर्थिक रूप से सकारात्मक रहेगा। आपको अचानक से धन प्राप्त होने की संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *