शुक्रवार का राशिफल: इन राशियों के लोगो पर रहेगी माता लख्मी जी की विशेष कृपा, धन की नहीं होगी कमी!

Rashifal

शुक्रवार के दिन माता लक्ष्मी, माता शक्ति की पूजा का विशेष महत्त्व हे. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार राशिफल में देखकर लोग अपना काम करते है लग्न जीवन भी राशि की तुलना करके ही करवाया जाता है। जो लोग अपना जीवन सुखमय से जीना चाहते है वो लोग ज्योतिष शास्त्र देख के करना चाहि

मेष
मेष राशि के जातको के व्यापारियो को इस शुरकरवार कारोबार में कुछ मंदी का सामना करना पड़ेगा। लेकिन होजरी, ऊनी कपड़े एवं रेडीमेड गारमेंट्स के व्यापारियों का समय अपेक्षाकृत ठीक रहेगा। आप मकान या जमीन खरीदने बेचने का प्लान कर रहे हैं तो उसे कुछ समय के लिए टालना बेहतर रहेगा। महिला प्रोफेशनलों को कुछेक उलझनें रहेंगी। लव पार्टनर के साथ किसी बात को लेकर मतभेद पैदा हो सकते हैं। माता की सेहत का विशेष ख्याल रखें। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा।

मिथुन: मिथुन राशि वालोको कार्यों में सफलता मिलेगी, आर्थिक स्थिति में सुधार होगा और नया वाहन खरीददारी के भी योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में मान-सम्मान मिलेगा और आपके द्वारा किए गए कार्यों की सराहना की जाएगी। मान-सम्मान में वृद्धि हो सकती है।पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते है. विद्यार्थियों को समय प्रबंधन पर ध्यान देना होगा. मित्रों का सहयोग मिलेगा।

कन्या: भाइयों का सहयोग मिलेगा जिससे कारोबार के विस्तार की योजना साकार होगी। नौकरी में परिवर्तन के साथ दूसरे स्थान पर भी जाना पड़ सकता है। ऑनलाइन या आयात-निर्यात कारोबार में लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है. दांपत्य जीवन हो या प्रेम संबंध दूसरों की भावनाओं की उपक्षो करने से तकरार हो सकती है। इस सप्ताह अपनी सेहत पर विशेष ध्यान रखें। दांपत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी। परिजन आपके प्रेम संबंध पर विवाह की मुहर लगा सकते हैं। दांपत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी।

तुला: ज का दिन आपके लिए विशेष है. बिजनेस, संगीत, लेखन और संचार आदि के क्षेत्र से जुड़े हुए लोगों को लाभ के अवसर प्राप्त हो सकते हैं. धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। घर-परिवार की सुख सुविधाओं का विस्तार होगा। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन संभव है। लाभ में वृद्धि की संभावना है। ऑफिस में आज किसी बड़े अधिकारी का सहयोग मिल सकता है। आज आपके ईमानदारी की हर जगह चर्चा होगी। कार्यक्षेत्र में भी लोगों का विश्वास आप पर बनेगा । अविवाहितों को आज शादी का प्रस्ताव आयेगा। दांपत्य जीवन और प्रेम संबंधों में मधुरता बनी रहेगी। घर में किसी मेहमान के आने से रौनक बनी रहेगी।

मीन: व्यापारियों में ज्यादा लाभ उठाने के चक्कर में जोखम उठाने से बचें, अन्यथा घाटा सहना पड़ सकता है। सरकारी सेवा में संलग्न लोगों का समय ठीक-ठाक रहेगा लेकिन शेयर बाजार, सट्टेबाजी, वायदा व्यापार का कारोबार करने वालों को सावधानी से कार्य करने की जरूरत बनी रहेगी। लव पार्टनर से जुड़ी किसी चिंता के कारण मन परेशान रहेगा। नौकरीपेशा लोगों का समय लाभदायक है। ल्दबाजी से बनी बात बिगड़ सकती है. रोजगार की तलाश में भटक रहे लोगों का इंतजार खत्म होगा। परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का योग है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *