शिल्पा शेट्टी ने किया बड़ा खुलासा- देर रात मेरे घर आते थे सलमान फिर मेरे साथ

Bollywood News

सलमान के बॉलीवुड करियर में अब तक उनका नाम बोहोत साडी अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया हैं। जिसमे से शिल्पा शेट्टी भी रही पर अभी सलमान और शिल्पा शेट्टी बोहोत अच्छे दोस्त हैं और  ही अपने किस्से शेयर करते रहते हैं। अपने हल ही के एक इंटरव्यू में शिल्पा ने सलमान और उनके रिश्तो के बारे में खुलासा किया हैं की कैसे अक्सर सलमान रोज रात उनके घर आया  करते थे।

शिल्पा ने बताया की ये उस समय की बात हैं जब उनके पिताजी की डेथ हुई थी उससे पहले सलमान उनके यहाँ अक्सर ही रात को आया करते थे ,और बार टेबल की और चल पड़ते थे। सलमान और शिल्पा के पिता साथ में बैठकर ड्रिंक किया करते थे। कभी कभी तो वो बोहोत ज्यादा ड्रिंक कर लेते थे और घर जाने की हालत में नहीं रहते थे। तब वो रात को शिल्पा के ही घर रुक जाया करते थे।

शिल्पाकी मुस्कराहट के आज भी लाखो लोग दीवाने हैं। शिल्पा का अपना अलग ही चार्म हैं और उनकी फैन फोल्लोविंग भी काफी हैं वही सलमान भी बॉलीवुड का बोहोत ही बड़ा नाम हैं। उनके फैन फॉलोइंग तो अलग ही प्रकार की हैं। लेकिन जब सलमान और शिल्पा का करियर टॉप पे था तो उनके अफेयर्स की चर्चाओं ने जोर पकड़ा था लेकिन दोनों ने साफ कर दिया था की  केवल दोस्त ही हैं। आपको बतादे की शिल्पा शेट्टी की शादी बिजनेसमैन राजकुंद्रा से हुई हैं और उनका एक बेटा और एक बेटी भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *