शादी के अगले दिन घर छोड़कर चली गई नई नवेली पत्नी, पति ने 13 दिन बाद छोड़ दी दुनिया

News

शादी बियाह के मामले में दिन ब दिन अजीबो गरीब मामले सामने आते रहते है। ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला राजस्थान के सीकर से सामने आया हैं। बतादे के इस हैरान कर देने वाले मामले में शादी के एक दिन ही बाद ही दुल्हन घर छोड़ कर चली जाती है तो उसके 13 बाद परेशान होने के बाद युवक खुद को फांसी लगा देता है। जानते है पूरा मामला ,

बतादे के इस मामले में मृतक युवक के परिजनों का कहना है कि वह एक होटल में काम किया करता था। कुछ दिन पहले ही उसकी शादी हुई थी। 2 लाख रुपये देकर हिसार की रहने वाली युवती से बेटे की शादी कराई गई थी। शादी के अगले दिन सुबह युवती अपने घर वापस चली गई। उसके पहचान वालों को कॉन्टैक्ट किया तो उन्होंने फोन उठाना ही बंद कर दिया। बताया जाता है कि पुलिस को युवक के पाश से एक टिफिन और थैली मिली है।

खबरों के मुताबिक युवक की करीब 13 दिन पहले ही शादी हुई थी। लेकिन शादी के दूसरे दिन ही दुल्हन अपने मायके चली जाती है। उसके बाद दूल्हा युवक ने दुल्हन के जान पहचान वाले लोगो का कॉनकेट किया पर किसी ने फ़ोन नहीं उठाया तो ऐसे करते करते करीब 12 -13 दिन हो गये। तो इसी बात के टेंशन में आकर खुद को फांसी लगाडी।

युवक ने खुद को फांसी लगादी है उस बात की पुष्टि तब हुई जब शुक्रवार सुबह परिवार का एक बच्चा युवक के कमरे में गया था। तब उसने युवक को इस हालत में देखा. इसके बाद उसने मृतक की मां को पूरे मामले की जानकारी दी. मां ने फौरन पड़ोसियों और पुलिस को घटना की सूचना दी। इसके बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. टीम ने वारदात स्थल का मुआयना किया और मृतक के शव को मोर्चरी भेज दिया. कहा जा रहा है कि फिलहाल इस मामले में किसी तरह की कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है। शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *