शादी की रस्मों के बीच दूसरी लड़की को लेकर भागा दूल्हा, थाने पहुंचकर रोने लगी दुल्हन

News

हमारे देश में अभी शादियों का माहौल चल रहा है। ऐसे में शादी ब्याह से जुड़े कई मामले सामने आते रहते है। ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिससे लड़की की माँ सदमे में आ गई है। बतादे के इस हैरान कर देने वाले मामले में शादी के दो दिन पहले ही दूल्हा किसी और लड़की को लेकर भाग गया था ,जिससे लड़की की माँ गहरे सदमे में आ गई है।

बतादे के हमीरपुर जिले में राठ कस्बे के पठानपुरा मुहाल की रहने वाली विद्या देवी एक विधवा है जिन्होंने खुद के दम पर अपने बच्चो को पढ़ाया लिखाया और अब उनकी बेटी की शादी कराने जा रही थी। शादी की सारी तैयारियां हो चुकी , घर पर महेमान भी आ चुके थे लेकिन शादी के दो दिन पहले ही लड़की के भाई पर दूल्हे के घर से फ़ोन आता है के हम बारात लेकर नहीं आयेंगे।

लड़की माँ ने बताया के दूल्हे के भाई का फ़ोन आया था और उसने बताया के दूल्हा किसी और लड़की को लेकर भाग गया है तो हम बारात लेकर नहीं आएंगे बस इतना कहके उसने फ़ोन काट दिया था। इसके बाद विद्या, बेटी अनिता को लेकर कोतवाली पहुंची और पूरा घटनाक्रम की जानकारी पुलिस को दी।

थाने जाकर लड़की के माने पुलिस को सारी जानकारी बताई। साथ ही लड़की मा ने पुलिस से गुहार लगाई के लड़के और उसके परिवार जनो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की जाये। थाना पप्रभारी ने विधवा माँ को आश्वासन देते हुए कहा है के पुलिस जल्द से जल्द इस मामले को सुलटाने की कोशिश करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *