शख्स के सिर पर गिरी बिजली और फिर हुआ चौकाने वाला चमत्कार की जानने वालो के उडे होश!

News

बिजली गिरना एक ऐसी घटना हैं जो ज्यादातर समय दूर से देखने में ही भयावह लगती हैं। बिजली और उसकी आवाज से ज्यादातर लोग बारिश के मौसममें नहीं पसंद करते। लेकिन वही बिजली जब किसी व्यक्ति या जानवर पर पड़ती हैं तो जान ले लेती हैं। और यह बिजली मॉल सामान का भी भरी नुकसान करने की क्षमता रखती हैं लेकिन हम आज आपको एक ऐसे शक्श के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके जीवन में बिजली गिरने से उनके जीवन का एक बोहोत बड़ा चमत्कार हो गया।

आसमानी बिजली कितनी ताकतवर होती हैं उसका अंदाजा हम सभी को हैं लेकिन वाल्ट में देखा जाये तो उसकी शक्ति एक अरब वाल्ट के जितनी हो सकती हैं ! इतने ज्यादा वाल्टज के कारन किसी के भी दिल की धड़कन रुक सकती हैं। अंधरुनि सभी अंग जल कर ख़त्म हो जाते हैं।  लेकिन इस शख्सपे बिजली गिरने से न केवल उसकी ज़िन्दगी बच गयी पर उसको एक नया चमत्कारी जीवन भी दिया।

इस शख्स का नाम टोनी हैं। वह बारिश के समय पब्लिक फ़ोन बूथ से बात करके बाहर निकल रहे थे। तभी अचानक बिजली टेलीफोन बूथ पर आ गिरी। फिर वही हुआ जो किसी सामान्य इंसान को होता है बिजली गिरने से उनका पूरा शरीर बेसुध हो गया और उनके दिल की धड़कने रुक गयी। वही मौके पर मौजूद लोगोने टोनी को हॉस्पिटल पहुँचाया। वो बच गए लेकिन उनकी याददाश्त पर अलग ही असर हुआ। और ऐसे बदलाव आये जिसे देखकर डॉक्टर भी चकित हैं।

इस हादसे से पहले टोनी को म्यूजिक में कोई दिलचस्पी नहीं थी। लेकिन इस हादसे के बाद टोनी एक प्रोफेशनल की तरह पियानो बजाने लगे ! जी हा, टोनी ने इससे पहले पियानो नहीं सीखा था। लेकिन अब वो नेशनल लेवल पर परफॉर्म करते हैं। यह चमत्कार देख डॉक्टर, परिवार के लोग और सभी वे लोग आश्चर्य में हैं जो ये किस्सा सुनते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *