विवान को मदद करने के लिए एक जुट हो रहा है पूरा देश आप बिना पैसे दिए कैसे कर सकते हैं विवान की मदद

News

ढाई साल के विवान की बीमारी से पुरे देशमे एक हल चल मच गई है। हर किसी की जुबान पर एक ही सवाल है कि ढाई साल के विवान को इस बीमारी से कैसे बचाये और जल्द से जल्द पैसे इकट्ठे करके इस मासूम की जान बचाये और वो नार्मल हो जाये। इस मासूम की जान कोन बचाना नहीं चाहेगा तो आप भी जाने आप इस मासूम की बिना पैसे दिए कैसे मदद कर सकते है।

पुरे देश में से हजारो लोग विवान की मदद करने के लिए आगे आये है और कुछ दान विदेश में बसे भारतीयों से भी आ रहा है, तो आप भी मासूम विवान की मदद कर सकते हैं आपको बतादे के इस मासूम बच्चे को इलाज के लिए 16 करोड़ रुपये की जरूरत है.

आज पूरे देश से लोग उसे बचाने के लिए आर्थिक रूप से मदद कर रहे हैं। देश के कई हिस्सों में जगह जगह पर इकठ्ठा होके विवान के लिए फंड एकत्रित कर रहे है। लोग घर-घर जाकर पैसे जुटा रहे हैं, अब आपको बतादे के आप इस मासूम बच्चे की किसी मदद कर सकते है ,अगर आपके पास अभी पैसा नहीं है, तो कोई मसला नहीं है, आप बिना पैसे के भी उसकी मदद कर सकते है उसके लिए आपको सिर्फ इस पोस्ट को जितना हो सके उतना शेयर करना है।अगर आप ऐसा करते हैं, तो यह पोस्ट सभी तक पहुंच जाएगी। अगर आप इस पोस्ट को शेयर करते है तो यह पोस्ट आपके जानने वाले 50 लोगो तक पहुंचेगी और आगे वो 50 लोग पोस्ट को शेयर करते है तो यह पोस्ट 500 से 5000 लोगो तक पहोच जायेगी इनमे से कोई न कोई तो इस बच्चे के लिए दान जरूर करेगा।

मेरे प्यारे देशवासियो, इस पोस्ट में हमने इस मासूम बच्चे के मातापिता के बैंक डिटेल की भी जानकारी दी है। अगर आप इस मासूम की मदद करना चाहते है तो को पहले दिए गये मोबाईल नंबर पे संपर्क करे और फिर उनके बैंक एकांउट में पैसा भेजे।

तो दोस्तो आपसे गुजारिश है की इस पोस्ट को ऐसे ही शेयर करते रहे और विवान को बचा ले।इसके अलावा अगर आप ऐसी नई जानकारी जानना चाहते हैं तो हमारे पेज को जल्द ही फॉलो करें, लाइक और शेयर करें।

नोट: इन माता-पिता को पैसे भेजने से पहले फोन पर बैंक की जानकारी की जांच करेंऔर उसके बाद ही पैसा ट्रांसफर करे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *