विदेश से घूमके वापिस आ रहे तो हवाईअड्डे पर लॉटरी का टिकिट देख लॉटरी खरीदी और जीत गए 10 करोड़ रूपये

News

हम सभी हमारे जीवन में बहुत सारा पैसा कमाना चाहते है क्योकि हम हमारे बच्चो को अच्छे से अच्छी सुविधाएं दे सके। जीवन में सफल होने के लिए महेनत के साथ साथ किस्मत का भी साथ देना भी बहुत जरुरी होता है। बहुत लोगो ऐसे होते है जिन्हे कम महेनत में ही सफलता मिल जाती है तो कई लोगो बार बार प्रयास करने के बाद भी सफलता नहीं मिलती है।

आज हम इस लेख में एक ऐसे डॉकटर के बारे में बताने वाले है जिनकी किस्मत रातोरात खुल गई है। बतादे तमिलनाडु के कन्याकुमारी जिले के रहने वाले दो व्यक्तियों ने ‘विशु बंपर केरल लॉटरी’में 10 करोड़ रुपये जीते हैं। इतने सारे पैसे जितने के बाद दोनों ख़ुशी से झूम उठे थे। लॉटरी विजेता के साथ साथ इन्होने जहा से लॉटरी का टिकट ख़रीदा था उस दूकानदार को भी कुछ पैसे मिलेंगे।

लॉटरी विजेता डॉ एम प्रदीप कुमार बताते है के वो और उनके रिश्तेदार एन रमेश ने एक एजेंट से लॉटरी का टिकट उस समय खरीदा था, जब वे विदेश से लौटे अपने परिजनों की अगवानी करने के लिए तिरुवनंतपुरम हवाईअड्डा जा रहे थे। डॉ एम प्रदीप कुमार ने बताया कि यह टिकट उन्‍होंने लॉटरी विक्रेता रंगन से विजयी टिकट खरीदा था। वे अक्‍सर एन रमेश के साथ मिलकर टिकट खरीदते रहे हैं और इस बार उनकी लॉटरी लग गई।

उन्‍होंने बताया के लॉटरी के लकी ड्रॉ 15 मई को निकाला गया था। लेकिन पिछले कुछ दिनों हम कुछ व्‍यस्‍त थे इसलिए हमें टिकट का परिणाम कुछ देर से पता चला। दोनों व्यक्तियों ने जरूरी दस्तावेजों के साथ सोमवार को यहां लॉटरी भवन में टिकट जमा किया है। जानकारी के लिए बतादे के यह लॉटरी का इनाम करीब 6.16 करोड़ का होगा। इसमें टैक्‍स और कमीशन का धन काट लिया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *