वारंटी, गारंटी और 3 फ्री सर्विस के साथ साथ अपने से आधी कीमत में मिल रही है मारुती की यह शानदार कार

Informational

हमारे देश में बहुत सारे लोग ऐसे है जो बजट के कारण नयी कार खरीद नहीं पाते। अगर आप भी बजट के वजह से अच्छा माइलेज देने वाली कार खरीद नही पा रहे है मिल नहीं रही है तो यह खबर आपके लिए काफी फायदेमंद साबित होने वाली है। आज इस लेख में मारुती ऑल्टो 800 के बारे में बताने वाले है जो की अपने से आधी कीमत पर मिल रही है वो भी बहुत अच्छी कंडीशन में।

आ गर आप मारुति ऑल्टो को शोरूम से खरीदते हैं, तो इसके लिए आपको 3.25 लाख रुपये से लेकर 4.95 लाख रुपये तक खर्च करने होंगे. लेकिन आज हम कुछ ऑफर्स की डिटेल्स साझा करने जा रहे हैं, जिसे पढ़कर आप इस कार को महज 2 लाख रुपये के बजट में खरीद सकते हैं। आपकी जानकरी के लिए बता दें कि ऑफर्स और प्लान्स को जानने से पहले आपको मारुती आल्टो 800 के फीचर्स, माइलेज और स्पेसिफिकेशंस की पूरी जानकारी जान लेनी चाहिए।

मारुती आल्टो 800 की ख़ासियत (Features of Maruti Alto 800)

मारुति ऑल्टो में कंपनी ने 796 सीसी का थ्री सिलेंडर इंजन दिया है जो अधिकतम 33 बीएचपी की पावर और 69 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट कर सकता है। इसे 5-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। मारुति ऑल्टो 800 के फीचर्स की बात करें, तो इसमें पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, इंजन स्टार्ट स्टॉप बटन, एबीएस, ईबीडी जैसे फीचर्स दिए गए हैं।माइलेज को लेकर मारुति सुजुकी का दावा है कि यह ऑल्टो 800 पेट्रोल इंजन पर 05 kmpl का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।

मारुती आल्टो 800 के ऑफर्स (Maruti Alto 800 offers)

मारुति ऑल्टो के 2011 मॉडल को DROOM वेबसाइट पर 1,50,000 रुपये में बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है और कंपनी इस कार के साथ फाइनेंस स्कीम भी पेश कर रही है। मारुति ट्रू वैल्यू ने मारुति ऑल्टो 800 के 2017 मॉडल को अपनी वेबसाइट पर पोस्ट किया है जिसकी कीमत 1,75,0000 रुपये है. कंपनी इस कार के साथ 6 महीने की वारंटी, 3 फ्री सर्विस और कई अन्य आकर्षक प्लान दे रही है।

कार देखो वेबसाइट पर मारुति ऑल्टो 2014 मॉडल को पोस्ट किया है जिसकी कीमत 2,25,000 रुपये रखी गई है. कंपनी ने इस कार के साथ गारंटी, मनी बैक वारंटी, रोड साइड असिस्टेंस, फ्री आरसी ट्रांसफर जैसे आकर्षक ऑफर्स दिए हैं।

यहां बताए गए तीन विकल्पों को देखने और उनके विवरण को पढ़ने के बाद, आप अपने बजट और पसंद के अनुसार इन तीनों मारुति ऑल्टो 800 में से कोई भी खरीद सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *