लड़के के साथ रोज रात बिस्तर पर सोती है नागिन सुबह होते ही हो जाती है गायब मिलते है लव बाइट्स के निशान

News

आपको नगीना फिल्म तो याद होगी, अरे वही वाली जिसमे श्रीदेवी एक नागिन होती हैं और ऋषि कपूर होता है। अगर आपने देखी है तो आपको उसकी कहानी भी याद ही होगी। श्रीदेवी एक इच्छाधारी नागिन होती है और वह ऋषि कपूर से प्रेम करने लगती है। थोड़ी अड़चनों के बाद उनकी शादी हो जाती है, दोनों ख़ुशी- ख़ुशी रहने लगते हैं। मुश्किल तब आती है जब एक तांत्रिक उनके घर में आता है और बताता है कि वह एक नागिन है।

यह जानकार ऋषि कपूर की माँ दुखी हो जाती है और अपने बेटे को उस नागिन ने चंगुल से आजाद कराने के लिए बाबा के चक्कर लगाने लगती है। हर रात श्रीदेवी अपने असली रूप में भी आती है और वह नागिन बन जाती है। खैर ये तो रही फिल्म की बात अगर मैं कहूँ कि एक ऐसी ही घटना वास्तव में घटी है तो शायद आप मुझे पागल समझेंगे।

आज हम आपको एक ऐसी ही घटना के बारे में बताने वाले है यह घटना दिल्ली के एक 26 साल के युवक साथ घाटी है जो सुनने में थोडा फ़िल्मी जरूर लगता है। युवक नाम कमल है, और नगीना फिल्म जैसा ही उसके साथ रोजाना हो रहा है।बताया जा रहा है के कमल के साथ हर रात एक नागिन उसके विस्तर पर सोती है और सुबह होते ही वह चली जाती है, लेकिन उसके लव बाईट के निशान उसके शर्ट पर ही रह जाते हैं।

घर ले अन्य लोगों ने भी नागिन के निशान कमल के शर्ट और उसके विस्तर पर देखें हैं। कमल के घर वालों ने नागिन से पीछा छुड़ाने की बहुत कोशिश की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। कमल तो घर वालों को यह भी बताता है कि अब नागिन उसके सपनों में आने लगी है और कहती है कि वह उसके पिछले जन्म की पत्नी है।

कमल की माँ ने नागिन से पीछा छुड़ाने के लिए तांत्रिकों और झाड़- फूक का भी सहारा लिया है लेकिन उससे भी कोई फायदा नहीं हुआ है। कोमल के साथ घटने वाली इस घटना से आस- पास के लोग भी काफी हैरान हैं। लोग कोमल के घर उसके शर्ट पर पड़े निशान देखने के लिए आने लगे हैं और कोमल बहुत परेशान है। कोमल बस चाहता है कि किसी भी तरह से उसका पीछा इस नागिन से छूट जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *