लड़के का प्राइवेट पार्ट चेक करते ही पुलिस के उड़े होश, 2 घंटे खिलाने-पिलाने के बाद ले गए टॉयलेट तब पता चला सच

News

हमारे देश में कई लोग ऐसे है जिनको पैसो की जरुरत बहुत ज्यादा होती है। ऐसे में पैसे की कमी के कारण ऐसे लोग कोई इलीगल रास्ता चुनते है क्योकि ऐसा करने पर उन्हें कम महेनत और कम समय में ज्यादा पैसा मिलता है। ऐसा ही एक किस्सा जयपुर राजस्थान के एयरपोर्ट से सामने आया है। जहा पर एक युवक अपने प्राइवेट पार्ट में सोना छुपाकर लाया था तब अचानक एयरपोर्ट पर पकड़ा गया। चलिए जानते है पूरी खबर के बारे में।

खबरों के मुताबिक पता चला है के जिस युवक ने ये कांड किया है वह दिल्ली का रहने वाला है। युवक ने पूछताज के दौरान बताया के वह कुछ दिनों पहले दिल्ली से दुबई काम की खोज करने के लिए गया था। दुबई जाने के बाद 10 -12 दिन उसने काम की तलाश की लेकिन उसे कोई काम मिला नहीं। तब उसका कोनकेंट एक शख्स से हुआ जिसने युवक को कहा तुम्हे दस हजार दूंगा बस तुम्हे यह सोना ले जाना है। तुम टेशन मत लो में तुम्हे इसे छिपाने की तरकीब भी बताऊंगा।

बाद में युवक ने उसके शरीर में क्रिकेट की गिल्ली के साइज जितने गोल गोल तीन चीज अपने अंदर छिपा दी। उसके बाद शारजहां से आने वाली उडान में ये लड़का आया था। आते ही चैकिंग की गई। कस्टम वालो ने युवक की फेस रीडिंग की तो वह डरा सा लगा। उसका सामान चैक किया लेकिन उसमें कुछ नहीं मिला। उसके बाद उसे अलग से ले जाकर पूछताछ की। पुलिस का डर दिखाया तो उसने सब कुछ बता दिया। उसने बताया कि सोने के तीन टुकडे रेक्टम में छुपाकर लाया है।

उसके बाद कस्टम वालो ने उस लड़के को चाय कर पानी पिलाते रहे इसके बाद टॉयलेट लेकर गए। वहां कमोड में एक के बाद एक तीन टुकडे निकले। तीनों को पहले तो साफ किया और उसके बाद तीनों टुकडों को गलाकर सोने के बिस्कुट की शेप दी गई। उसके बाद वजन किया गया। करीब आठ सौ ग्राम सोना था और कीमत 42 लाख रुपए से ज्यादा थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *