लड़की ने सगाई की अंगूठी पहनाने के बाद छुए लड़के पैर, फिर लड़के ने की ऐसी हरकत, पिता ने सबके सामने जड़ दिया थप्पड़

News

सोशियल मिडिया पर आजकल कई तरह के विडिओ वायरल हो रहे है. आज कल शादियो का सीजन चल रहा है तो कई जगहों पर सगाई भी चल रही है. सगाई और शादी के विडिओ लड़का लड़की के परिवन अक्सर सोशियल मिडिया साईट पर रखते है. उनमेसे कुछ विडिओ ऐसे होते है जो हैरान कर देते है. एक ऐसा ही विडिओ सामने आया है, जिसमे एक लड़का लड़की की सगाई हो रही होती है और जो होता है वह शायद पहले कभी नहीं हुआ होगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mohan.Kushwaha (@mohan_kushwaha_8555)


दरअसल इस विडिओ में देखा जा सकता है की, एक लड़का लड़की की सगाई का कार्यक्रम चल रहा होता है. लड़की पहले लड़के को अंगूठी पहनाती है और उसके पैर छूती है. अब बारी लड़के की आती है और लड़का भी अपनी होने वाली मंगेतर को अंगूठी पहनाता है लेकिन अंगूठी पहनाने के बाद वह लड़का लड़की के पैर छू लेता है. जैसे ही लड़का लड़की के पैर छूता है वैसे ही उसके पिता उसको एक थप्पड़ जड़ देते है.

यह वायरल विडिओ काफी बार शेयर किया गया है. इसको लोग बहोत पसंद कर रहे है. इस विडिओ को इन्स्टाग्राम पर मोहन कुशवाहा नाम के यूजर ने शेयर किया है. इस विडिओ पर करीब 90 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुकी है और लाखो लोगो ने इसको अभी तक देख भी लिया है.

विडिओ पर कई लोग अपने अपने तर्क दे रहे है. कई लोगो का कहना है की विडिओ में कुछ बुरा नहीं है, लड़की अपनी होने वाली मंगेतर को अपने बराबर इज्जत दे रहा है. वाही कुछ लोग इस विडिओ को देख कर मजाक बना रहे है. आपका इस विडिओ को देख कर क्या तर्क है कमेंट में जरुर बताइयेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *