रोते हुए महिला बोली, कुकर मे सोने के गहने साफ करने के लिए दिए और हो गई धोखाधडी

Informational News

चोरी के किस्से आम होने लगे हे, ऐसे मे एक अजीबो गरीब किस्सा सामने आया हे, जिसमे चोरो ने महिला को सोने को चमकाने का वादा कर सोने की चोरी कर हुए फरार. यह किस्सा गुजरात के अंकलेश्वर से मिल रहा हे. जहा सहजानंद अपार्टमेन्ट मे रह रही महिला के साथ चोरी की घटना गठित हुई हे. 2 चालबाज लड़के महिला के घर के दरवाजे पर आये, महिला घर पे अकेली थी सब लोग किसी कोई न कोई काम से बहार गया हुआ था.

महिला को अकेले मे देख चोरो ने उन्हें फ़साने का प्लान बनाया। दोनो ने कहा की हम चांदी या सोने की चीजे चमकाने मे माहिर हे. बेहद कम कीमत पे आपका सोना चमका के देंगे। महिला को भरोसा नही हुआ तो उसने चांदी की कटोरी दी. कुछ ही मिंटो मे चंडी की कटोरी उन्होंने चमका के वापस दे दी. महिला को अब उन लोगो पर भरोसा आने लगा था. इसी का फायदा उठा के दोनों ने सोने को चमकाने के लिए कहा.

महिला ने तुरंत सोने की चेन, दो सोने की प्लेट और एक मंगलसूत्र भी दे दिया। चोरो ने उन्हें कुकर मे पानी गर्म करने के लिए कहा और उसमे हल्दी और लाल केमिकल मिलाया। दोनों ने महिला को बताया की कुकर को गर्म होने दे 2 सिटी बजाये उसके बाद आप सोने को निकल के साफ पानी मे साफ कर लेंगे तो आपका सोन नया हो इस तरीके से चमकने लगेगा। महिला ने 5 तोला लोना यानिकि 2.5 लाख का सोना दे दिया।

इतना कह कर चोर वह से चले गए, महिला को शक हुआ और जब उसने कुकर देखा तो उसमे सोने के गहने नहीं थे. महिला उनके पीछे भागी मगर तबतक चोर महिला लेके भाग चुके थे. महिला से जब इस चोरी के बारे मे पूछा गया तो वह अपने आंसू नही रोक पाई, वह जोर जोर से रोने लगी. उनका कहना था की जो गलती मेने की हे कृपया आप मत करना। अगर घर पे अकेले हे और कोई आता हे तो दरवाजा मत खोलिये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *