रेलवे ट्रेक पे जहा देखो वहां पैसा ही पैसा पुरे ट्रेक पर 2000 और 500 के बंडल

News

हर किसी मिडल क्लास परिवार का सपना होता है के जीवन में बहोत सारा पैसा कमाये ताकि सुख शांति से जिंदगी जी सके। कई बार तो सपने भी आते है के पैसो से भरी बेग मिल गई या फिर खजाना हाथ लाग् गया। ऐसा ही कुछ तमिलनाडु के धर्मपुरी में रेलवे के कर्मचारी साथ हुआ था। वह रेल्वी की पटरी की जाँच कर रहे थे तो उन्होंने अचानक देखा के रेल्बे ट्रेक पर 500 और 2000 के नॉट बिखरे पड़े है। इतने पैसे देख स वक्त उनके होश उड़ गए।

इतने पैसो को देख लोग सपने देखने लगते है के वो करंगे वो करेंगे। पर किस्मत को कुछ और मंजूर था जैसे भगवान इनके साथ मजाक करने बैठे हो। वह जैसे ही रेलवे कर्मचारी नोटों का बंडल के पास पहुंचा और बंडल को उठाया और देखा कि यह सब तो फर्जी हैं। इसके बाद उन्होंने तुरंत ही रेलवे पुलिस को पुरे वाकये की जानकारी दी। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जाँच कर रही है.

दरअसल यह अजीब वाकया धर्मपुरी के पास रेलवे ट्रैक के पास रेलवे अधिकारियों ने 2000 और 500 रुपये के फर्जी नोट देखे तो उसने तुरनत ही रेलवे पुलिस को इसकी जनकारी दे दी। आपको बतादे के यहाँ रेलवे कर्मचारी रामकुमार बेंगलुरु से सलेम रेलवे लाइन पर थोपपुर के पास रेलवे ट्रैक पर रखरखाव के काम के लिए पटरियों की जांच कर रहे थे, तभी उन्होंने अचानक 2000 और 500 रुपये के नोट के बंडल रेलवे ट्रैक पर बिखरे मिले।

रामकुमार नोटों को देखा तो मालूम हुआ के यह सभी तो नकली है तो उन्होंने तुरंत रेलवे पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसके बाद में सब-इंस्पेक्टर वेंकटचलम के अपनी एक टीम लेकर मौके पर पहुंचे 2000 और 500 रुपये के नोटों के बंडल को चेक किया गया तो मालूम पड़ा के यह सब नोट तो नकली हैं. इन नोटों के बीच में एक कार्टून तस्वीर छपी हुई थी.

रेलवे पुलिस ने बिखरे हुए सभी नोटों को बरामद कर अपने कब्जे में ले लिया है। नोटों के बंडल को एक बड़े बॉक्स में पैक किया गया था, इसने संदेह पैदा हो रहा है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *