रेज रोवर चला रही अमीर लडकिया, खडी कार को मारी टक्कर, पिता की मौत, पत्नी-बेटी-बेटा घायल, ॐ शांति

Informational News

दो रईसजादियों की वजह से दो बच्चों के सिर से पिता का साया चला गया, एक औरत विधवा हो गई. दो लड़कियप ने रेज रोवर से खडी कार को ही मार दी टक्कर। टक्कर इतनी भयानक बताई जा रही हे के. कार मे बैठे शक्श की मौत हो गई वही, उनका बेटा, बेटी और बीवी भूरी तरह से घायल हो गए. बताया जा रहा हे की पुलिस ने उनका मेडिकल करवाया, लेकिन थाने में बैठ कर भी उनके तेवर ढीले नहीं हुए.

मीडिया का कैमरा देख पहले तो मुंह छुपाने लगी फिर उन्होंने उलटा पुलिसकर्मियों पर आरोप लगाने शरू कर दिए. यह पूरा मामला हिमाचल प्रदेश से मिल रहा हे. एक सुन्दर सा परिवार पति पत्नी और उनके दो बच्चे दिल्ली से हिमाचल पालमपुर जा रहे थे. तभी रस्ते मे अम्बाला के पास दुर्घटना के शिकार हुए. बताया जा रहा हे की परिवार की कार खडी थी तभी इन लड़कियों की कार ने एक जोरदार टक्कर मर दी.

टक्कर होते ही आसपास की भीड वहा जमा हो गई. मौके पर पुलिस ने पोहच कर मामला संभाला। बताया जा रहा हे की टक्कर के बाद लड़कियों ने वहा हंगामा भी किया। इतने बडे एक्सीडेड  बाद भी लडकियो की आवाज मे कमी नही आई थी. उन्होंने पुलिस पे आरोप लगाया की उनके साथ मारपीट हुई हे! उनका वायरल वीडियो देख के नही लगता की उनको एक्सीडेंट का कोई ज्यादा पछतावा हो.

हंगामे के बाद लड़कियों को हिरासत मे लेके आगे की कार्यवाही शरू की गई थी. बताया जा रहा हे की एक्सीडेंट मे मरे गए मोहित का शव परिवार को सोप दिया गया हे. रोहित की गलती बस इतनी थी की वह पानी और परिवार के लिए जुइस लेने के लिए हाईवे के पास खडा रह गया. एक ही पल मे परिवार ने जैसे अपनी छत गुमा दी हो. व ही इतनी बडी गलती का पछतावा करने के बजाय कुछ लोग आज भी पैसो की ताकत दिखते नही थकते। मोहित जी की आत्मा के लिए ॐ शांति।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *