रिलायंस JIO की तरफ से दिवाली पर मिलेगा तोहफा ! JIO भारत में लॉन्च करेगी ‘दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन’

News

मुकेश अंबानी की टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो का सबसे सस्ता जियो फोन नेक्स्ट बजट 4जी स्मार्टफोन की बेसर्बी से राह देख रहे ग्राहकों के लिए बड़ी खबर लेकर आया है। आपको बतादे के जिओ फ़ोन नेक्स्ट की बिक्री पहले 10 सितंबर से शुरू होनी थी, लेकिन कुछ कारणों की वजह से फ़ोन की लॉन्चिंग डेट को कम्पनी ने दिवाली 2021 तक बढ़ा दिया गया है।

खबरों के मुताबिक Jio Phone नेक्स्ट लॉन्च डेट की जानकारी सामने आने लगी है। आपको बतादे के टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जिओ ने इस साल अपनी एजीएम में सबसे सस्ते स्मार्ट फोन की घोषणा की थी। आपको बतादे के रिलायंस जिओ यह फ़ोन गूगल के साथ मिलकर बना रहा है। यह फोन खासतौर पर उन लोगों के लिए बनाया गया है जो लोग कम बजट में स्मार्टफोन इस्तमाल करना चाहते है।

जो लोग इस फोन की राह देख रहे थे उनके लिए बड़ी अच्छी खबर सामने आयी है। रिलायंस जियो और गूगल का फोन भारत में अब कुछ ही समय में लॉन्च हो सकता है। खबरों के मुताबिक देश के करोडो लोग जो यह फ़ोन का बेस्रबी से इन्तजार कर रहे थे उन ग्राहकों की दिवाली 2021 को खास बनाने के लिए मुकेश अंबानी की कंपनी 4 नवंबर को अपना बजट स्मार्टफोन जियो फोन नेक्स्ट लेकर आ रही है। खबरों के अनुसार भारतीय बाजार में मुकेश अंबानी का जिओ फ़ोन नेक्स्ट की कीमत 3,000 रुपये से 3,500 रुपये के बीच होने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *