”राधे मां” के बेटे हरजिंदर का खुलासा! कभी भी मां-बेटे वाला रिश्ता नहीं रहा… खून खोल जाये ऐसी बात!

News

राधे मां को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। राधे मां को दुनियाभर में करोड़ों लोग फॉलो करते हैं। लेकिन बहुत कम लोगों को ही पता होगा कि राधे मां का एक बेटा भी है, जो कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। उन्हें ड्रीम गर्ल और आई एम बन्नी जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है। राधे मां के बेटे का नाम हरजिंदर सिंह। जो आने वाले कुछ समय में रणदीप हुड्डा के साथ ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ जो के एक वेब सीरीज है उसमे नजर आने वाला है। इस सीरीज में वे अहम भूमिका में देखे जाएंगे। जब से लोगों को इस बारे में पता चला है, तब से वे हरजिंदर को वेब सीरीज में देखने को बेताब हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान उनसे उनके और राधे माँ के बीच कैसे सम्बन्ध है उसके बारे में पूछा गया था हरजिंदर सिंह ने इसके बारे में खुलकर बताते हुए कहा के मैं जब तीन से चार साल का था, तो राधे मां ने घर त्याग दिया था उसके बाद मेरी दादी ने मेरी और मेरे भाई की परवरिश की। पापा भी उस वक्त विदेश में रहा करते थे।

राधे मां से मां-बेटे वाला रिश्ता कभी नहीं रहा, जिसका मलाल तो रहेगा ही। मैं तो हर बार उनसे भक्त की तरह ही मिलता रहा हूं। वो घर पर ही रहा करती थीं, लेकिन गृहस्थी से बाहर थीं। वो एक कमरे में बैठी रहती थीं. लोग आते थे और उनसे मिलकर आशीर्वाद लिया करते थे। मैं उस वक्त सोच नहीं पाया था, छोटा था तो जो माहौल बनता गया उसी में ढल गया। इसलिए बुरा नहीं लगता था, शायद मैं उसका आदी हो गया था।

राधे माँ जब बिग बोस के शो पर गई थी तो लोगों ने उन्हें बुरा-भला भी कहा। उसके बारे में उनके बेटे ने बताया के आप हर किसी से बहस भी नहीं कर सकते हैं। एक बेटे के तौर पर जाहिर सी बात है कि मां को कोई कुछ कहे, तो खून जरूर खौलेगा. लेकिन मैं किस-किससे लड़ने जाऊं। मेरी मां ने कभी किसी समुदाय, व्यक्ति या जाति का बुरा नहीं किया है, तो फिर क्यों लोग उनपर सवाल उठाते है। बिना जाने या मिले उसके बारे में धारणा बनाना तो गलत है ना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *