रात को रोमांस के दौरान पत्नी को नहीं आया मजा, फिर किया ऐसा kiss की हो गया ये कांड, सुनकर दहल उठेगा दिल

Informational News

देश की राजधानी दिल्ली के रणहौला इलाके से एक डील दहला देने वाला मामला सामने आया है. पति और पत्नी के बिचमे तकरार होना आम बात है. लेकिन इस दंपति के बिच में रोमांस को लेकर तकरार होती रहती थी. पत्नी अपने पति के रोमांस के तरीके से खुश नहीं थी, जिसके चलते पत्नी ने पति को ऐसा किस किया की पति की जीभ को दांतों से काटकर अलग कर दिया.

दरअसल दोनों की शादी साल 2016 में हुई थी. युवक शादी और पार्टी में डेकोरेशन का काम करता था. शादी के कुछ दिनों बादही दोनों के बिचमे जगदे शुरू हो गए थे. दोनों के जगदे के बिचमे कई बार परिवार वालो ने शांति करवाई थी. लेकिन पत्नी हमेशा अपने पति की शिकायत करके झगडा शुरू कर देती थी. लेकिन इस बार पत्नी को अपने पति पर रोमांस के तरीके को लेकर उतना गुस्सा आया की यह काण्ड कर दिया.

उस दिन परिवार के लोग कुछ काम से बहार गए हुए थे. पति पत्नी के बिचमे रोमांस शुरू हो गया, लेकिन शुरू होते ही पत्नी को पति के रोमांस का तरीका ठीक नहीं लगा हो झगडा शुरू हो गया. थोड़ी डेम में पत्नी ने अपने पति को ऐसा किस किया की उसकी जीभ को काटकर अलग कर दिया. परिवार वाले उसवक्त घर पर पहुचते है और देखते है की बेटे की जीभ कटी हुई है. बेटे को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भरती करवाया जाता है.

अस्पताल में घर वालो ने अपनी बहु के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया था. पोलिस अस्पताल पहुची और पत्नी को गिरफ्तार करके पोलिस स्टेशन ले गई थी. पत्नी के खिलाफ आईपीसी की धारा 324 के तहत मामला दर्ज करवाया गया है. घायल की सर्वर अभी अस्पताल में चल रही है और उसकी पत्नी अभी आगे की पूछताछ के लिए पोलिस हिरासत में रखी गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *