राकेश झुजुनवाला की आकाश एयरलाइन के क्रू मेबर्स की ड्रेस, खास चीज से हुई तैयार 

Informational News

 

शेयर मार्किट से हजारो करोड रुपये कमाने वाले राकेश जुन्जुनवाला  खुद की कम्पनी शरू करने का अनाउंस किया थे. इंटर सिटी ट्रेवलिंग के लिए एयरप्लेन की डिमांड दिनप्रति दिन बढ़ती जा रही हे. साथ ही कही लोगो का ऐसा  आने वाले वक्त मे साधारण से साधारण इंसान भी प्लेन मे सफर करेगा ऐसे मे एयरप्लेन, एयरपोर्ट की डिमांड बढना आम माना जा रहा हे.

राकेश जुन्जुनवाला नेयही डिमांड को शायद देखते हुए आकाश एयर लॉन्च करने का अनाउंस किया था.  आकाश एयर जल्‍द आकाश में उड़ान भरने के ल‍िए तैयार है. ज्यादातर कागजी कारवाही खत्म होने पास माना जा रहा हे. कंपनी की तरफ से लीजिंग कंपनी से करार क‍िए जाने के बाद अब केब‍िन क्रू की ड्रेस से भी पर्दा हटा द‍िया गया है.

आकाश एयर ने अपने  क्रू मेंबर्स की पोशाक से पर्दा हटा द‍िया है. इतना ही नही आकाश एयर को 21 जून को अपने पहले बोइंग 737 मैक्‍स व‍िमान की ड‍िलीवरी म‍िली थी. माना जा रहा हे की कंपनी के व‍िमान इस महीने के अंत तक या ऑगस्त तक उडान भर सकते हे. खास तरीके के पोशाक आकाश एयार ने क्रू मेंबर के लिए पेश किये हे.  ड्रेस मे आराम का खास ध्यान रखा गया हे.

आपको बता दे की कंपनी की तरफ से ड्रेस के बारे मे दी गई जानकारी मे बताया गया क‍ि ड्रेस कोपायलट के व्यस्त उडान कार्यक्रम को ध्यान मे रखकर बनाया गया हे. यह इंडिया की पहली एयरलाइन है, जिसने कस्टम ट्राउजर और जैकेट पेश किए हे. आपको बता दे की, कपडो को समुद्री कचरे से निकाली गई प्लास्टिक की बोतलों का इस्तेमाल करके बनाया गया है. इस की ड‍िजाइन‍िंग राजेश प्रताप स‍िह की तरफ से की गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *