रविवार आजका राशिफल : आज माता लक्ष्मी और सूर्यदेव कर रहे है इन पांच राशिओ में प्रवेश

Rashifal

मेष

कार्यक्षेत्र में स्थितियां चुनौतीपूर्ण रह सकती हैं। नौकरी-व्यवस्था में उन्नति या वेतन वृद्धि का मामला टल सकता है। काम के प्रति सक्रिय रहें और सावधानी बरतें, क्योंकि अचानक असुविधाजनक स्थिति बन सकती है। परिवार का माहौल आपके अनुकूल रहेगा। यदि कुछ नया व्यवासय शुरू करने जा रहे है तो बहेतर यही रहेगा की आप साझेदारी में ना करे और यदि आवश्यक हो तो अपने करीबी लोगों की राय लेने में संकोच न करें।

वृषभ

आज आपको अपने कोई स्नेही से आकस्मिक उपहार मिल सकता हैं। आज आपका झुकाव आर्थिक मामलों की ओर ज्यादा रहेगा। किसी लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए, उस पर आपको बहुत ध्यान केंद्रित करने करने की जरुरत है।क्रोध पर नियंत्रण एवं वाणी पर संयम रखें, अन्यथा किसी विवाद में फंस सकते हैं। परिवार में कलह होने की संभावना रहेगी। सेहत का ध्यान रखें। विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा रहेगा।

मिथुन

आज आपकी मुलाकात नए लोगों से हो सकती है जिससे आपको फायदा होगा। व्यावसायिक मामलों में आपको सावधान रहना होगा। शाम को अपने पार्टनर के साथ मूवी या डिनर करने से आपका मूड रिलैक्स और बढ़िया रहेगा। आप अपनी या अपने बच्चे की शिक्षा को लेकर थोड़े चिंतित हो सकते हैं।

कर्क

व्यक्तिगत और व्यावसायिक साझेदारी के मामले में आज भाग्य बहुत अहम् भूमिका निभाएगा। फिजूलखर्ची या निवेश से बचें। आपको अपने व्यवसाय को तेजी से बढ़ाने के लिए बड़े बुजुर्गो से सलाह जरूर ले। आज आपका स्वास्थ्य नरम गरम रह सकता है। पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती है, जो लाभदायक रहेगी।

सिंह

आपको शिक्षा, नौकरी और व्यवसाय में कोई अच्छी खबर मिलने की संभावना है। पुराना अटका हुआ पैसा वापिस मिल सकता है। दूसरों के साथ खुशियां बांटने से आपकी सेहत में सुधार होगा। प्रेम संबंधों के लिए दिन मिलाजुला रहने वाला है। याद रखें सफलता पाने के लिए आपको काफी महेनत करनी पड सकती है।

कन्या

पैसों के लेन-देन में आज सावधानी बरतें। परिवार में कोई शुभ कार्य पूरा होने वाला है। व्यावसायिक मामलों में आपको सावधान रहना होगा। पुराना पैसा वापस मिल सकता है। समय के साथ होने वाले बदलाव आपके लिए काफी सुखद रहेंगे। आजके दिन आपके कीमती सामान की चोरी हो सकती है इसीलिए सावधान रहें।

तुला

आज आपको नए क्षेत्रों में अपनी किस्मत आजमाने का मौका मिलेगा। अचानक आपके दोस्त आपसे मिलने आपके घर आ सकते हैं। उनके साथ मज़े करो। पारिवारिक जीवन के लिए आज खुशी का दिन नहीं है। मानसिक रूप से आप चिंतित रहेंगे। व्यापार के क्षेत्र में भाग्य का साथ नहीं मिलेगा।

वृश्चिक

आज आपको प्रगतिशील समाचार प्राप्त हों सकते है। पिताजी से व्यवसायिक मार्गदर्शन प्राप्त करें। करियर के अच्छे अवसर हाथ से निकल सकते हैं। विवादों से दूर रहने की कोशिश करें। किसीको आँख बंध करके पैसा ना दे आपका पैसा कहीं अटक सकता है। परिवार के साथ पिकनिक पर जा सकते होऔर आज अपने पसंदीदा भोजन का आनंद लें।

धनु

आज आपके परिवार के लोग किसी भी चीज पे आपका साथ देंगे। जमीन-मकान के दस्तावेजों के अधूरे काम आने वाले समय में पूर्ण हो सकते है। प्रेम संबंधों के लिए आजका दिन अच्छा नहीं है। मनोरंजन पर जरूरत से ज्यादा खर्च करने से बचें। पारिवारिक जीवन में सुख-संतोष की भावना अनुभव करेंगे। कोई ऐसी पुरानी बात उजागर हो सकती है जिससे आपकी परेशानीया बढ़ सकती है। कानूनी मामलों से दूर रहें। आपके विरोधियों का पूरा ध्यान आपके पीछे है।

मकर

आज आप किसी ऐसे व्यक्ति से मिल सकते है जो आपको सही राह दिखाएगा।  क्रोध पर नियंत्रण एवं वाणी पर संयम रखें, अन्यथा बेवजह विवाद हो सकता है। विदेश यात्रा के अवसर मिलेंगे। कार्यों में सफलता से धनलाभ की स्थिति रहेगी। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा। सेहत भी अच्छी रहेगी। काम न करने की स्थिति में शांत रहें और अनावश्यक बातों की चिंता करने के बजाय भगवान का ध्यान करें और परिवार के साथ समय बिताये। जीवनसाथी की इच्छा पूरी होगी और प्रेम भी बढ़ेगा।

कुंभ

आजका दिन आपका है आप आज बहुत अच्छा समय बिता सकते है । क्योकि आज आपके मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। कुछ लोगों को आपसे कुछ अपेक्षाएं हो सकती हैं।काम के सिलसिले में किसी छोटी यात्रा पर भी जाना पड़ सकता है। शारीरिक और मानसिक रूप से थकान का अनुभव होगा. किसी निजी मित्र से आपको धोखा मिल सकता है, इसलिए आंख बंद करके किसी पर विश्वास न करें।

मीन

व्यवसाय के मामले में भविष्य की योजना सफल होगी। घर में मेहमान आएंगे। लॉटरी, जुआ, सट्टा आदि जोखिम भरे कार्यों में समय बर्बाद न करें। क्योंकि इससे नुकसान होने का खतरा रहता है। आज आपको कुछ चीज पता लग सकती है जिससे आपको आने वाले समय से फायदा हो सकता है। परिवार के साथ आप किसी धार्मिक स्स्थल पे जा सकते है।

ऊपर बताई गई जानकारी का हम दावा नहीं करते हैं कि यह सत्य एवं सटीक है. इन्हें अपनाने से पहले इस क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *