रईसी में सबसे आगे हैं नीता अंबानी, पीती हैं दुनिया का सबसे महंगा पानी, जानिए कीमत

Informational

ब्लूमबर्ग इंडेक्स के हिसाब से मुकेश अंबानी दुनिया के 11वे सबसे अमीर अरबपति है।  मुकेश अंबानी रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक है उनकी कंपनी फॉर्चून ग्लोबल 500 की मार्केट वैल्यू के हिसाब से भारत की सबसे मूल्यवान कंपनी है। वे देश के सबसे अमीर आदमी हैं। उनकी पत्नी नीता अम्बानी भी रिलायंस के काफी सरे फॉउण्डेशन्स और चैरिटी का काम संभालती हैं।

निता अंबानी अपनी लाइफस्टाइल को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती है। उनके शौक उनकी करोड़ों की साड़ियां ,लाखों की चाय, महंगी सैंडल वगैरह को लेकर वो हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। वो अपनी हेल्थ पे भी डेली लाखो रुपये खर्च करती है। उन्हीं में से एक शौक है दुनिया का सबसे महंगा पानी पीने का। चलिए बताते हैं उस पानी की कीमत के बारे में। नीता अपने सेहत पर सबसे ज्यादा खर्चा करते हैं जिसमें सबसे पहले पानी उपयोगी माना जाता है।  इंसान को तरोताजा और फिट रखने के लिए पानी एक एसेंशियल चीज़  मानी जाती हैं।

नीता अंबानी अपने सेहत के लिए सेहत के लिए दुनिया का सबसे महंगा पानी पीती है। ये पानी जितना महंगा है उतनी ही उसकी खासियत है। आपको बता दें कि एक्वा क्रिस्टल नाम के नाम से पानी आता है जिस का  750ml बोतल की कीमत  $60,000 हैं।  भारतीय मुद्रा में ₹40 लाख  से भी ज्यादा अधिक होता है। खबरों की माने तो  इस पानीकी बोतल की खासियत यह है कि यह पानी का बोतल शुद्ध सोने से बना है। और इस बोतल में अन्य रत्नों भी लगे हैं। खबरों के अनुसार इस पानी में 5 ग्राम सोने का अर्क भी पाया जाता है।  जो स्वास्थ्य के लिए बहुत ही फायदेमंद होता है।  इसके अलावा नीता की सुबह का  एक बहुत बड़ा हिस्सा है चाय।  नीता सुबह उठकर जिस कप में चाय पीती है उसकी कीमत ₹ 3 लाख है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *