यूपी मौसम अलर्ट: अगले 24 घंटों में भारी बारिश के आसार

News

प्रदेश में बारिश का मौसम चालू हो गया है. हवामान विभाग ने बारिश का एलर्ट देते हुए कहा है की प्रदेश में 24 और 26 अगस्त के बिच पूर्वी उत्तरप्रदेश में भारी बारिश होने वाली है. 23 अगस्त को प्रदेश के कुछ हिस्सों में भारी बारिश हो सकती है. कुछ हिस्सों में कम तो कुछ हिस्सों में अच्छी बारिश हो रही है. बारिश की सक्रियता होने से पिछले 1 दिन में पश्चिमी विभाग में कही हलकी तो कही सामान्य बारिश हुई है.

हाथरस में सबसे अधिक बारिश दर्ज की गई है. हाथरस में पिछले 24 घंटो में 14 सेंटीमीटर बारिश रेकोर्ड की गई है. दुसरे इलाको मेभी सामान्य बारिश की रेकोर्ड करी गई है. जिसमे बुढाना, संभल के कुछ इलाकोमे 12 सेंटीमीटर जबकि चांदपुर और नजीबाबाद में 10 सेंटीमीटर बारिश रेकोर्ड की गई है.

9 सेंटीमीटर बारिश बागपत, मवाना, देवबंद और बर्डघाट में रेकोर्ड हुई है. कन्नोज के तिर्वा में 8 सेंटीमीटर बारिश हुई है. नरोरा, मुजफ्फरनगर, मेरठ, देवरिया, और गोरखपुर में 7 सेंटीमीटर बारिश दर्ज की गई है. 6 सेंटीमीटर बारिश, अलीगढ के इगलास, बरेली के आंवला, मुजफ्फरनगर के जानसठ, ईटा के जलेसर, बांदा के बबेरू, सीतापुर के लहरपुर , देवरिया, आंबेडकरनगर के टांडा, गोरखपुर के बांसगाव में दर्ज हुई है. अगले 2 से 3 दिन में प्रदेश में अच्छी बारिश होने वाली है. अगर आप कुछ प्लान कर रहे है तो इसके हिसाब से करे.

इसी जानकारी सबसे पहले पाने के लिए, हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे और इस लेख को अपने मित्रो और परिजनों के साथ शेयर करना न भूले. धन्यावाद.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *