यूपी के नौजवान भाइओ बहनो हो जाओ तैयार यूपी पुलिस में निकलने वाली है एक और बड़ी SI की भर्ती, जानें कितनी होगी वैकेंसी !

Informational

उत्तरप्रदेश में बहुत सारे नौजवान भाई बहन ऐसे है जो सरकारी नौकरी के लिए बहुत समय से तैयारी कर रहे है। बहुत सारे भइओ बहेनो का सपना होता के वह सरकारी नौकरी कर के देश की सेवा करे। अगर आप भी उन उमेदवारो में से काफी समय में सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हो तो आपके लिए बहुत बड़ी खुश खबरी है।

बतादे के अभी कुछ समय पहले ही उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड की एक बैठक हुई थी उस बैठक में इस फैसला लिया गया के यूपी पुलिस में सब इंस्पेक्टर के पदों पर एक और भर्ती नजदीकी भविष्य में निकलने वाली है। उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड, UPPBPB ने अधिसूचना जारी कर इस संबंध में घोषणा की है। बोर्ड ने बताया कि यूपी पुलिस में सब इंस्पेक्टर के 829 पदों पर नई भर्ती निकलेगी. जिसके लिए फिलहाल कार्यवाही जारी है। भर्ती के लिए ग्रेजुएट उम्मीदवार आवेदन कर सकेगे।

फ़िलहाल भर्ती से संबंधित कुछ ज्यादा जानकारी सामने नहीं आयी है जैसे ही आधिकारिक रूप से भर्ती से जुडी कोई जानकारी हमारे पास आएगी हम आपसे वह जानकारी साझा करंगे।

बता दें कि यह भर्ती वर्तमान में जारी 9534 सब इंस्पेक्टर (UP Police SI Recruitment 2021) भर्ती से अलग होगी. फिलहाल यूपी पुलिस में 9534 एसआई पदों पर जारी भर्ती के लिए परीक्षा पूरी हो चुकी है, जिसके बाद उम्मीदवारों को भर्ती परीक्षा के रिजल्ट (UP Police SI Result 2021) का इंतजार है।

गौरतलब है कि यूपी पुलिस सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा का आयोजन 12 नवंबर से 2 दिसंबर 2021 तक किया गया था. बता दें कि भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी होने के बाद उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जाकर रिजल्ट चेक कर सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *