युवराज सिंह बोले फरवरी में करूंगा क्रिकेट पिच पर वापसी- फैंस बोले जल्द आ जाओ टीम इंडिया को आपकी जरुरत है !

News

युवराज सिंह ने 2019 में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की थी। युवराज की गिनती सीमित ओवरों के सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडरों में होती थी। युवराजसिंह एक बहुत अच्छे बल्लेबाज तो थे ही , लेकिन बॉलिंग भी वह कमाल की करते थे। यूवजराज सिंह जैसे खिलाड़ी की कमी आज भी मौजूदा टीम इंडिया में दिख रही है , उनके जैसा ऑलराउंडर अभी तक भारतीय टीम को नहीं मिला है।

युवराज सिंह के प्रशंसकों ने हालांकि उन्हें रिटायरमेंट के बाद टीम इंडिया की नीली जर्सी में नहीं देखा, लेकिन वह बीसीसीआई की मंजूरी से दुनिया भर में लीग क्रिकेट खेल रहे हैं। युवराज इस साल रोड सेफ्टी सीरीज में भी खेलते नजर आए थे।लेकिन अब लगता है कि युवराज क्रिकेट में वापसी के लिए तैयार हैं। 39 साल के युवराज ने इंस्टाग्राम पर धमाकेदार पोस्ट किया है. उन्होंने कहा कि वह अगले साल फरवरी में क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं।

युवराज ने लिखा, ‘भगवान आपकी किस्मत तय करते हैं !! मैं लोगों के अनुरोध पर पिच पर वापस आऊंगा, शायद फरवरी में! ऐसा कोई दूसरा एहसास नहीं है! आप सभी के प्यार और दुआओं के लिए धन्यवाद। यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है। भारतीय टीम को सपोर्ट करते रहो, यह हमारी टीम है और सच्चे प्रशंसक मुश्किल समय में टीम के लिए अपना समर्थन दिखाते रहते हैं।

युवराज की पोस्ट से ये साफ नहीं है कि वो टी20 लीग में भारतीय टीम में वापसी की बात कर रहे हैं। यह भी संभव है कि वह रोड सेफ्टी सीरीज की बात कर रहे हों। हालांकि, यह जानने के लिए आपको फरवरी तक का इंतजार करना होगा। अगर युवराजसिंह भारतीय टीम में वापिस आ जाते है तो टीम और भी मजबूत हो जायेगी।  लेकिन उसके लिए हम सबको फरवरी तक का इंतजार करना होगा।

टीम इंडिया इस समय मुश्किल दौर से गुजर रही है। टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद भारत के लिए सेमीफाइनल में पहुंचना मुश्किल हो गया है. इससे पहले विराट कोहली ने टी20 कप्तानी से इस्तीफे की घोषणा की थी और उनकी वनडे कप्तानी छिनने की संभावना है। उस समय युवराज सिंह की क्रिकेट में वापसी की घोषणा ने काफी विवाद खड़ा कर दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *