यहां मिला डायनासोर से भी बड़ा सांप! साइज देखकर लोगों के रोंगटे हो गए खड़े

News

सोशियल मीडिया के ज़माने में दुनिया भर की हर अजीब चीज़ हम तक घर बैठे पहुँच जाती हैं। दुनिया में हर जगह अजूबे मिल जाते हैं। उसमे से कुछ जिव हैरान करने वाले होते हैं। कुछ ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा हैं जिसमे की एक जंगल से एक  विशालकाय सांप देखने को मिला हैं। सांप इतना विशालकाय था की इस वीडियोने दुनियाभर के लोगो का ध्यान अपनी तरफ खिंचा हैं।

यह विशालकय सांप कैरिबियाई आइलैंड ऑफ डॉमिनिका में देखने को मिला हैं जिसका वीडियो टिकटोक पे खूब वायरल हो रहा हैं। यह सैप इतना भयावह हैं की इसको देखते ही लोगो के रोंगटे खड़े हो गए। डॉमिनिकाके स्ताहनीय निवासियों का यह केहना हैं की यह सांप डायनासोर से भी बड़ा दिख रहा था। सांप इतनी हद तक विशालकाय था की वहाँ के स्थानीय वन कर्मी उसे नहीं हटा पाए और उसे हटाने के लिए उन्होंने बुल डोज़र मंगवाना पड़ गया। बुलडोज़र ने जैसे ही सांप को उठाया इतना लम्बा सांप देखकर लोगो को यकीं नहीं हुआ की यह सच हैं।

बुल डोज़र और कड़ी मेहनत के बाद इस सांप को उठाकर जंगल में छोड़ा गया। सांप के हटने के बाद ही स्थानीय लोगो को राहत मिली। बतादे की टिकटोक भारत में बैन हैं इसीलिए लोग इसे नहीं देख प् रहे लेकिन अब तक इसे टिकटोक पे 80 मिलियन बार देख लिया गया हैं। और अभीभी यह वीडियो ट्रेंडिंग चल रहा हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *