यहां आधी से भी कम कीमत में मिल रही है टोयोटा फॉर्च्यूनर ,जल्द ही उठाये लाभ !

Informational

ज्यादातर लोग बजट के कारण स्कॉर्पिओ,जीप ,थार या फॉर्चूनर जैसी महंगी गाड़िया नहीं खरीद पाते। क्योकि इन गाड़ियों का बजट हमारे बजट से काफी ज्यादा बढ़ जाता है। अगर आप की भी इच्छा है ऐसी इन शनदार गाड़ियों में से किसी एक गाड़ी को खरीदने तो निराश मत हो आप। आज हम आपको इस लेख के माध्यम से टोयोटा की फॉर्च्यूनर की एक ऐसी डील के बारे में बताने वाले है जो आपके बजट में फिट बैठ सकती है।

बतादे के अगर आप टोयोटा की फॉर्च्यूनर कार खरीदना चाह रहे हैं लेकिन नई कार खरीदने का बजट नहीं है तो भी निराश होने की जरूरत नहीं है। आपके पास पुरानी टोयोटा फॉर्च्यूनर खरीदने का विकल्प मौजूद है। लेकिन, जैसे ही बात पुरानी कार खरीदने की आती है वैसे ही मन में यह भी ख्याल आता है कि क्या पुरानी कार खरीदना फायदे का सौदा होगा या नहीं. आपकी इस चिंता की भी हमने समाधान तलाश लिया है।

ऐसे में हम आपको आज एक ऐसी डील के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी काफी हद तक संभावना है कि वह आपके लिए फायदे का सौदा साबित हो. दरअसल, टोयोटा नई गाड़ियां बेचने के साथ-साथ पुरानी गाड़ियों का व्यापार भी करती है. पुरानी कारों से जुड़ा व्यापार कंपनी टोयोटा यू ट्रस्ट नाम से करती है. ऐसे में हमने जब टोयोटा यू ट्रस्ट वेबसाइट को चेक किया है तो हमने पाया कि वहां एक टोयोटा फॉर्च्यूनर 4X2 मैन्युअल ट्रांसमिशन 2013 मॉडल लिस्टेड है.

यह फॉर्च्यूनर कार कुल 138200 किलोमीटर चल चुकी है. यह फर्स्ट ओनर SUV है. हालांकि, इसका इंश्योरेंस एक्सपायर हो चुका है. कार का फ्यूल टाइप डीजल है. वहीं अगर इसके इंजन की बात करें तो इस फॉर्च्यूनर कार में 2982 सीसी का इंजन है. SUV की लंबाई 4705mm, ऊंचाई 1850mm, चौड़ाई 1840mm और कुल वजन 1880 है. SUV का रंग सफेद है. यह कार दिल्ली के उत्तम यू ट्रस्ट डीलर के पास है. हमने SUV को 12 दिसंबर को लिस्टेड देखा है. वेबसाइट पर इसकी कीमत 13,25,000 मेंशन की गई है. हालांकि, यहां आपको बता दें कि आपको अच्छी डील के लिए यहां कीमत पर अच्छे से नेगोशिएट करना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *