मैक्सवेल ने भारतीय लड़की के साथ की शादी, विराट कोहली ने ‘पुष्पा’ के ‘ऊ अंतावा’ गाने पर जमकर किया डांस

Informational News

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल और भारतीय मूल की विनि ने धामधूम से शादी की हे. शादी मे कही क्रिकेटर शामिल हुए. शादी मे विराट कोहली का डांस हर जगह चर्चा का विषय बना हुआ हे. आपको बता देखी मैक्सवेल रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए आईपीएल खेल रहे हे. विनि पेशे से फार्मासिस्ट बताई जा रही हे. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मुंबई मे नवविवाहित जोडे के लिए एक पार्टी का आयोजन किया था. जिसमे क्रिकेटर अपने अलग ही अंदाज मे दिखाई दिए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virushka Empire (@virushka_empire)

मैक्सवेल और विनि 2017 से यानि की पिछले 5 सालो से डेट कर रहे थे. विनि भारतीय मूल की जरूर हे मगर उनका जन्म, पढाई सब ऑस्ट्रेलिया मे ही हुआ हे. पिछले महीने की 27 मार्च को दोनों की शादी तमिल रीति रिवाज से भी होगी. ऐसे मे कल रात उनकी शादी की शानदार पार्टी आयोजि की गई थी.ऐसे मे भारतीयो की दिलो की शान विराट अपने अलग ही अंदाज मे दिखाई दिए और जमकर धूमके लगाए.

मैक्सवेल और विनी ने की लव स्टोरी भी शानदार रही हे. उन्होंने 2020 में ही सगाई कर ली थी, शादी का प्लान उनका महामारी की वजह से पीछे जा रहा था. उन्होंने मार्च महीने मे हिन्दू रीतिरिवाज से साथ तामिली शैली मे शादी की थी. दोनो ही इस रिश्ते से बेहद खुश मालूम पद रहे थे. ऐसे मे शानदार पार्टी का आयोजन किआ गया था जिस्मे बेंगलोरे की टीम और चुनिदा महेमान आये हुए थे.

आपको बता दे की शादी की कही तस्वीरे वायरल हो रही हे, साथ ही कुछ वीडियो भी वायरल हो रहे हे जिसमे िरत कोहली और दूसरे क्रिकेटर ढुमके मारते नाचते दिखाई पडे थे. विराट कोहली ने पुष्मा के फेमस सांग पर जमके धूमके लगाये, आइटम नंबर ‘ऊ अंतावा’ पर नाचते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में कोहली को शाहबाज अहमद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डुप्लेसिस के साथ ‘ऊ अंतावा’ पर डांस करते दिख रहे हैं।

कुछ लोग यह वीडियो देख ताना भी मर रहे थे आपको बता दे की विराट कोहली और मैक्सवेल अच्छा प्रदर्शन नही कर पाए हे इसलिए कुछ फंस नाराज कहे जा रहे हे. उन्होंने 16.00 के औसत और 119.62 के स्ट्राइक रेट से सिर्फ 128 रन बनाए हैं। इसके अलावा डु प्लेसिस भी उनकी पत्नी इमारी विसेन के साथ पार्टी में इंडियन साड़ी पहनकर पहुंचीं. उनकी ग्रीन सादी मे बेहद ही खूबसूरत लग रही थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *