मारुती इको (Maruti Eeco) 5 लाख की CNG वेरिएंट कार अब मिल रही हे सिर्फ 1.80 लाख रुपये मे! जाने अधिक।

Informational News

अगर आपका परिवार बडा हे और आप 7 सिटर कार खरीदना छह रहे हे तो यह विकल्प आपके लिए ाचा साबित हो सकता हे. आपको बता दे की सिर्फ बड़े परिवार वाले ही नहीं पर छोटे बिज़नेसके लिए भी लोग eeco खरीदना पसंद करते हे. मारुती का यह वेरिएंट प्रेटोल के साथ साथ CNG मे भी उपलब्ध्र रहता हे. मारुति को वाहनों की दुनिया में एक बड़ा नाम माना जाता है और कंपनी की सबसे कम बजट वाली कार मारुति ईको है जिसे छोटे शहरो से लेके गांव मे बेहत पसंद किया जाता हे.

अगर मारुती eeco को आज शोरूम से खरीदने जाओ तो कमसे कम के लिए 4.30 लाख रुपये से 5.80 लाख रुपये के बीच खर्च होता है। इतने पैसे एक साथ देना हर किसी के लिए आसान नहीं होता. ऐसे मे अगर कोई यही कार सेकंड हैंड और सस्ते मे खरीदना चाह रहा हो तो उसके लिए भी कही विकल्प उपलब्ध हे जहा पर यह कार बेहत काम कीमत पर मिल सकती हे. आप अपने आसपास की कही अगेंसी मे इसकी डिटेल्स ले सटे हे या OLX पे इसके बारे मे जान सकते हे.

अगर आपका बजट 5 लाख खर्च करने का न हो और फिर भी आपको यही कार लेनी हो तो OLX पे सेकंड हैंड eeco 1.5 लाख से 2 लाख के बिच मिल जाती हे. यानि सिर्फ रु.180000 लाख का भुगतान करके आप कार को घर ले जा सकते हैं. OLX एक ऑनलाइन वेबसाइट हे जहा पुराणी और नई चीजे बेची खरीदी जाती हे. यहाँ से आप डायरेक्ट सेलर से मिल सकते हे या बात कर सकते हे. जिससे बिचमे कमीशन खाने वालो की छूती हो जाती हे और आपको यह कार सस्ते मे मिल पाती हे.

यह ऑफर सेकेंड हैंड कार खरीदने और बेचने वाली वेबसाइट OLX पर उपलब्ध है जहां इस बार कार को पोस्ट किया गया है। इस बार कीमत 1.6 लाख रुपये बताई गई है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक इस कार का मॉडल 2012 का है। वही 2017 की eeco यहाँ पर 350000 मे मिल रही हे. इसमे CNG किट भी लगा हुआ हे. ज्यादा जानकारी के लिए आप भी OLX की ऑफिसियल वेबसाइट पे जाके देख सकते हे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *