मात्र 37000 देकर घर ले आइये तगडे माइलेज वाली Maruti Alto 800, बस इतनी बनेगी EMI

Informational News

भारत मे ज्यादातर लोग मध्यमवर्गी हे और वह लोग कम कीमत ओर ज्यादा माइलेज देने वाली कार लेना पसंद करते हे. ऐसी ही एक कार है, ऑल्टो जो मारुति सुजुकी कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार मे से एक हे। यह कार की शुरुआती कीमत 3.15 लाख है, ओर इस कार में टॉप मॉडल की कीमत 4.82 लाख रुपए के आसपास है। अगर आपके पास एक कार खरीदने के लिए इतना बजेट नहीं है, तो जानिए आसान डाउन पेमेंट और ईएमआई प्लान के साथ कार खरीदने की पूरी जानकारी।

आज कल आप ऑनलाइन कार खरीद बेच सकते हे साथ ही कुछ ऐसी भी वेबसाइट हे जैसा की car dekho, उस पर दी गई जानकारी के अनुसार अगर आप ऑल्टो का टॉप मॉडल खरीदना चाहते है, तो कंपनी आपको 3.33 लाख रुपए का लोन देगी। आपको इस लोन अमाउंट के पर 37,090 रुपए का डाउन पेमेंट दर्ज करना होगा, इसीके साथ आपको 7,061 रुपए की हर महीने ईएमआई का भुगतान करना होगा। बैंक लोन की रकम पर 9.8 फीसदी के के आसपास ब्याज वसूल करेगा।

मारुति सुजुकी कंपनी ने यह कार में 796 CC का इंजन दिया है। जो 69 NM का पिक टॉर्क और 48 PS की पावर जनरेट करता है। इसिके साथ ऑल्टो में कंपनी ने 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन गियर बॉक्स दिया है। माइलेज की बात करे तो कंपनी का दावा है की ऑल्टो कार पेट्रोल वेरिएंट में 22.05 किमी/लीटर माइलेज देती है। ओर सीएनजी वेरिएंट में यह कार 31.59 किमी/किलो का माइलेज देती है। ऑल्टो में मारुति सुजुकी कंपनी ने रियर पार्किंग सेंसर, एयरबैग, एबीएस और ईबीडी जेसे बहुत अच्छे सेफ्टी फीचर्स दिए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *