मां-बाप ने अपने ही बेटे -बहू पर ठोंका मुकदमा, कहा- सालभर में दादा दादी बनाओ या 5 करोड़ रुपए दो!

News

उत्तराखंड से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यह विचित्र मामला जानकर आप अपनी हसी नहीं रोक पाओगे। बतादे के ऐसा अजीबो गरीब मामला आपने न कभी देखा होगा ना तो सुना होगा। खबरों के मुताबिक उत्तराखंड के एक माँ बाप ने अपने ही बेटे और बहु केस दर्ज कर दिया है। माँ बाप ने जिस हैरतअंगेज कारण से अपने बहु बेटे पर केस दर्ज करवाया है वह वजह हैरान कर देने वाली है।

बतादे के यह बुजुर्ग दम्पति ने अपने बेटे और बहू पर केस ठोंकते हुए कहा कि या तो वो लोग उन्हें सालभर में पोते का मुंह दिखाए या फिर हर्जाने के तौर पर 5 करोड़ का भुगतान करें। बुजुर्ग दम्पति आगे बताते है के उन्होंने अपनी जिंदगी भर की कमाई बेटे की पढ़ाई पर खर्च कर दी। उन्होंने उसे अमेरिका में पढ़ाया। इसके बाद घर बनाने के लिए उन्हों लोन लिया। इस लोन को चुकाने के लिए अब उनके पास पैसे नहीं है। अब उन्हें बहू से इसका हर्जाना चाहिए।

अब अपने ही बेटे और बहु से हर्जाना वसूल करने के लिए बुजुर्ग दम्पति ने बहुत अजीबो गरीब शर्त रखी है। बुजुर्ग माँ बाप ने शर्त रखी है के शर्त रखी है कि या तो बेटा-बहू उन्हें पोता दे। अगर ऐसा नहीं करते हाँ तो फिर उन्हें दोनों से ढाई-ढाई करोड़ का हर्जाना चाहिए। इस खबर ने लोगों को हैरान कर दिया। माता-पिता द्वारा किया गया ऐसा डिमांड लोगों के लिए शॉक की तरह है।

गौरतलब बुजुर्ग दम्पति की तरफ से केस लड़ रहे है वकील ने बातचीत करते हुए बताया है के यह घटना आज के समाज की सच्चाई सामने लेकर आया है। बच्चो के बहेतर भविष्य के उनके माँ बाप सबकुछ उनपर न्योछावर कर देते है। लेकिन जब बच्चे कमाने लायक और काबिल बन जाते है माँ बाप भी बच्चो से उनसे कुछ अपेक्षा रखे वह स्वाभाविक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *