मां की ममता शर्मशार! 5 लाख में बेच दी 13 साल की बेटी, 35 साल के अधेड़ से जबरन कराई शादी और दुष्कर्म

News

माँ और उसके बच्चो के बीच का रिश्ता बहुत पवित्र होता है। कहते है के माँ और उसके बच्चो के बीच कोई नहीं आ सकता है। लेकिन राजस्त्थान में से माँ और बच्चो के रिश्तो को शर्मसार करने वाला ही बहुत ही भयानक घटना सामने आयी है। जिसे जानकार आप कहेंगे के भला ऐसी कोनसी माँ अपनी मासूम बेटी के साथ कर सकती है। चलिए जानते है पुरे मामले।

बतादे के यह हैरान कर देने वाली घटना राजस्थान के बाड़मेर जिले में से सामने आयी है। बतादे के इस दिल देहला देने वाले किस्से में माँ ने अपनी 13 साल की बेटी को अपने पड़ोसी के साथ मिलकर अपनी सगी 13 साल की नाबालिग बेटी को बेच दिया था। यह हेरात अंगेज मामले का खुलासा तब हुआ जब लड़की के चाचा ने पुलिस ठाणे जाकर इस मामले के बारे में पुलिस से कम्प्लेन की।

चाचा ने पुलिस से बताया के उसके भाई की मौत हो जाने के वजह से लड़की और उसकी माँ अब दादा के साथ मिलकर रहते थे। 20 अप्रैल को उसकी भतीजी घर पर सो रही थी। रात के समय 10 बजे 13 वर्षीय उसकी भतीजी की मां दो आरोपियों के साथ आई और उसका अपहरण कर लिया। पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि उसका अपहरण करवाकर उसकी जबरन शादी कराई गई। इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया गया।

पीड़िता के मुताबिक वह 13 साल की है और उसकी इच्छा के विरुद्ध उसकी जबरन शादी करवाई गई है। साथ ही पीड़िता ने बताया कि उसकी मां पर पांच लाख का कर्ज था। कर्ज उतारने के लिए ही उसके मां ने उसे बेच दिया है। साथ ही 35 वर्षीय आरोपी से पांच लाख लेकर उसके साथ शादी कराने का सौदा किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *