माँ के इलाज के पैसे नहीं थे तो एम्बुलेंस ड्राइवर ने सुबह में खरीदी ₹270 की लॉटरी, दोपहर में बन गया करोड़पति

News

इंसान की किस्मत कब बदल जाये कुछ कहा नहीं जा सकता। किस्मत किसी को रातो रात करोड़पति बना सकती है तो किसी को रातोरात रोड पे भी ला सकती है। ऐसा ही कुछ अजीबो गरीब बंगाल में रहने वाले एक एम्बुलेंस ड्राइवर के साथ हुआ है। चलिए आपको पूरी घटना के बारे में बताते है।

दरसल हुआ यु के शेख हीरा जो पेशे से एक एम्बुलेंस ड्राइवर है। जिनकी माँ बीमार थी और उनके पास माँ इलाज अच्छी तरीके से करवा सके उतने पैसे नहीं थे तो शेख हीरा ने सुबह को एक लॉटरी की दुकान से 270 खर्च कर एक लॉटरी की टिकिट खरीदी और फिर दो पहर को जब इनाम की घोषणा हुई थी हिरा को लॉटरी का सबसे बड़ा इनाम लग गया था। हिरा की बंद किस्मत का ताला खुल गया था उसे लॉटरी में 1 करोड़ का इनाम लग गया था।

यह सुनके हीरा को खुद की किस्मत पे यकीन नहीं हो रहा था , तो हिरा फटाफट पुलिस स्टेशन पहुंच गया। उसने पुलिस स्टेशन जाकर बताये के मुझे लॉटरी में एक करोड़ का इनाम लगा है और मुझे डर है के कोई मुजसे यह छीन लेगा तो नतीजतन पुलिस उसे सकुशल उसके घर ले गई। उनके घर पर पुलिस टीम भी तैनात थी।

हिरा ने बताया के अब मेरी ख़राब आर्थिक परिस्थिति का अंत आ चूका है। लॉटरी में जीते हुए पैसे से सबसे पहले हीरा अपनी माँ का अच्छे से इलाज करवायेगा और उसके बाद अपने परिवार के लिये एक शानदार घर बनवायेगा।

टिकटों को बेचने वाले शेख हनीफ ने कहा, “मैं वर्षों से लॉटरी टिकटिंग व्यवसाय में रहा हूं।” बहुत से लोग मेरी दुकान से टिकट खरीदते हैं। कभी-कभी लोगों की किस्मत खुल जाती है। लेकिन मेरी दुकान से ऐसा जैकपॉट कभी किसी को नहीं मिला। आज मैं बहुत खुश हूं कि जैकपॉट विजेता ने मेरी दुकान से टिकट खरीदा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *