महिला पुलिसकर्मी ने जीता दिल, बुजुर्ग को 5KM कंधे पर बैठाकर पहुंचाया घर

News

पुलिस का काम मुख्य कार्य प्रदेश में कानून व्यवस्था बनाये रखना होता है। लेकिन कई कबार ऐसे मौके भी आये है जहा पर पुलिस जरूरमंदों की मदद करके मानवता की बेशकीमती मिसाल पेश करती है। पुलिस द्वारा जरुरत मंदो की मदद करने के किस्से आये दिन आते रहते है। ऐसे ही एक किस्सा आजकल सोशियल मिडिया पर वायरल हो रहा है।

जिसमे एक मह‍िला पुल‍िसकर्मी ने मानवता की अनोखी मिशाल पेश करते हुए बुजुर्ग मह‍िला की मदद की और भीषण गर्मी में 5 क‍िलोमीटर तक पैदल महिला को अपने कंधों पर बैठाकर सकुशल घर पहुंचाया। पुलिसकर्मी के इस कदम की देशभर में जमकर तारीफ हो रही है।

बतादे के किस्सा गुजरात के कच्छ का है। बतादे के कच्छ में ज्यादातर जगह पर रेगिस्तान ही है और इस मौसम में वहा पर बहुत ही भीषण गर्मी पड़ती है। तो ऐसी भीषण गर्मी में इस महिला पुलिस कर्मी ने एक बुजुर्ग महिला को अपने कंधो पर बैठकर पैदल चलकर बुजुर्ग को उसके घर पहुंचाया है। जिसकी तस्वीर सोशियल मीडया पर वायरल हो गई है। जिसके बाद लोग इस महिला पुलिस कर्मी की तारीफ करते नहीं थक रहे है।

बतादे के यह बुजुर्ग महिला अपने घर से दूर प्रसिद्ध कथा वाचक श्री मोरारी बापू की कथा सुनने को आयी थी। इस दौरान गर्मी की वजह से वह बेहोश हो गई थी। इसके बाद मह‍िला पुल‍िसकर्मी ने मानवता की अनोखी मिशाल पेश करते हुए बुजुर्ग मह‍िला की मदद की और भीषण गर्मी में 5 क‍िलोमीटर तक पैदल महिला को अपने कंधों पर बैठाकर सकुशल घर पहुंचाया. मह‍िला पुलिसकर्मी की देशभर में जमकर तारीफ हो रही है। खुद राज्य के गृहमंत्री ने ट्वीट कर महिला पुलिसकर्मी के काम की जमकर सराहना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *