महिला ने जान खतरे में डालकर किया सांप को Kiss, लोग बोले- इतना रिस्क क्यों ले रही हो? हमे चूम लो

News

हम में से बहुत सारे लोग जब भी साप का नाम सुनते है तो उन्हें डर लग जाता है। क्योकि साप दुनिया के सबसे जहरीले जीवो में से एक है। लेकिन आपको बतादे के सभी साप जहरीले नहीं होते है , कोई कोई साप ऐसे होते है जो बहुत जहरीले होते है। सबसे जहरीले सापो की बात करे तो उनमे किंग कोबरा का नाम सबसे पहले आता है।

किंग कोबरा एक बहुत ही खतरक जहरीला साप है। जो अगर किसी इंसान या जानवर को काट ले तो कुछ मिनिटो में उसका खेल खत्म कर देता है उसका जहर उतना ताकतवर होता है। इसके वजह से जब भी हम कोबरा साप का नाम सुनते है तो हमारे दिमाग में एक अलग ही प्रकार का डर का माहौल पैदा होता जाता है। लेकिन आपको हम आपको एक किस्से के बारे में बताने वाले है जिसमे एक लड़की ने इस किंग कॉबरा को Kiss ही कर लिया।

दरअसल सोशल मीडिया पर किंग कोबरा को चूमती एक महिला का वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है की कोई म्यूजिक कंसर्ट चल रहा है। इस दौरान स्टेज पर एक बड़ा सा किंग कोबरा फन फैलाए बैठा। उसके सामने एक महिला भी है। वह बड़ी सावधानी से किंग कोबरा के पास जाती है। फिर उसके माथे पर चूम लेती है। यह पूरा नजारा बड़ा दिल दहला देने वाला होता है। महिला के इस बहादुरी भरे कारनामे को देख वहाँ मौजूद लोग तालियाँ बजाने लगते हैं।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर snake._.world नाम के पेज ने साझा किया है। वीडियो को देख लोग बड़े हैरान है। उन्हें यकीन नहीं हो रहा की कोई महिला एक सांप के साथ ऐसा स्टंट भी कर सकती है। इस वीडियो को देख लोगों के बड़े ही दिलचस्प रिएक्शन आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा ‘एक Kiss के लिए इतना रिस्क क्यों ले रही हो? मैं फ्री हूं। मुझे ही किस कर दो।’ फिर दूसरे ने कहा ‘अक्सर ऐसा स्टंट दिखाने के पहले लोग सांप के जहरीले दांत निकाल देते हैं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *