महिला के शरीर पर उगे बालों को खरीदने के लिए पागल रहते हैं लोग! बाल बेचकर करती है लाखो में कमाई

News

आजकल दुनिया में बहुत सारी चीजे ऐसी होती रहती है जिनके बारे में सुनके हमें अक्सर हैरानी होती है। अब इस महिला को ही दिख लीजिये। आजकल सोशियल मिडिया पर इस महिला ने काफी सुर्खिया बटोरी है। हम बात कर रहे है लंदन की रहने वाली 25 साल की कैमिली एलेक्जैंडर के बारे में जो अपने शरीर के बाल बेचकर महीने के लाखो रूपये आराम से कमा लेती है।

कैमिली वैसे तो एक सिंगर और गिटारिस्ट थी लेकिन कोरोना महामारी में कमाई में काफी कमी आई और वो पैसे जुटाने की कोशिश में लगी रहीं। तब से उन्होंने एडल्ट सब्सक्रिप्शन साइट ओन्लीफैंस पर अपना अकाउंट शुरू करने का फैसला किया। उनका कहना है कि लोग उनके बालों के दीवाने हैं और उन्हें बालों के साथ देखना बहुत पसंद करते हैं। यही नहीं, वो उनके बालों को खरीदने के लिए मोटी रकम भी देते है। एक रिपोर्ट के अनुसार करीब 4 साल पहले उसने वैक्सिंग और शेविंग करना छोड़ दिया और अपने नेचुअरल बालों को अपना लिया।

कैमिली का कहना है के जो महिलाएं शरीर के बाल नहीं काटती हैं, उनके लिए पैसे कमाने का अच्छा मौका होता है क्योंकि कई मर्द ऐसी औरतों को देखना चाहते हैं। उनका मानना है के जो औरते बाल नहीं काटती उनके देखने की मर्दो में एक सनक सवार होती है। आपको जानकर हैरानी होगी कि एक ग्राहक ने महिला से एक बार उसके हेयर ब्रश को खरीदने की मांग की थी जिसमें उसके बाल लगे हों।

यही नहीं, एक कदम और आगे जाते हुए उसने महिला से डिमांड की थी कि वो जब भी अपने प्राइवेट पार्ट के बाल काटे तो उसे भी बेच दे। एक बार उसने महिला से उसकी अंडरवियर 30 हजार रुपयों में खरीद ली। आपको बता दें कि कैमिली अपने अकाउंट पर न्यूड फोटोज या वीडियोज नहीं पोस्ट करती हैं, उसके बावजूद वो महीने में 2 लाख से ज्यादा रुपये कमा लेती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *