मंगलवार के दिन इन राशियों पर बरसेगी हनुमान जी की कृपा, धन से लेकर नौकरी में होगा लाभ

Rashifal

तुला :

तुला राशि के लिए इस सप्ताह थोड़ा संघर्ष पूर्ण रहेगा। इस सप्ताह में मन चाहा काम होनी की सम्भावना तजोड़ि कम होगी। तुला राशिओ के लिए इस सप्ताह में खुशखबरी पाने के लिए सप्ताह के अंत तक विराम करना पड़ेगा। कोर्ट-कचहरी से जुड़े मामले में विरोधी स्वयं समझौते के लिए पहल कर सकते हैं।वैवाहिक जीवन सुखमय बना रहेगा। छोटी-मोटी दिक्कतों को यदि नजरंदाज कर दिया जाए तो आपकी सेहत सामान्य रहेगी।
उपाय: प्रतिदिन देवी दुर्गा की पूजा करें और शुक्रवार के दिन कन्याओं को सफेद मिठाई खिलाकर उनका आशीर्वाद प्राप्त करें

वृषभ :

वृषभ राशि के लिए इस सप्ताह में खुश खबरि की बाढ़ आने वाली है। वृषभ राशि के जो भी लोग विदेश यात्रा या विदेश करियर के लिए प्रयासरत है उसके लिए खुश खबर आएगी। राज निति से जुड़े लोगो की मन प्रतोष्ठा बढ़ेगी। बृषभ राशि के लोगो को इस सप्ताह धन का लाभ होगा। प्रमोशन या ट्रांसफर की कामना पूरी होगी।
उपाय: प्रतिदिन भगवान स्फटिक के शिवलिंग की सफेद चंदन से पूजा और रुद्राष्टकं का पाठ करें।

मिथुन:

मिथुन जातको के लोए इस सप्ताह में काम काज की व्यस्तता रहेगी। मिथुन राशि के लोगो के जीवन में इस सप्ताह में काम काज में संघर्ष पूर्ण रहेगा। इस सप्ताह खर्च की अधिकता रहेगी। सप्ताह के उतराध में परिवार के किसी भी बुजुर्ग के पुराणी बीमारी को लेकर चिंता सताएगी. इसी में आपको भी आपके शरीर का ध्यान रखना है।
उपाय: प्रतिदिन भगवान श्री विष्णु की पूजा और श्री विष्णुसहस्त्रनाम का पाठ करें।

कर्क:

इस सप्ताह में सोचे हुए काम होंगे। कर्क राशि के जातको के लिए इस सप्ताह बहित ही शुभ रहेगा। पुराने दोस्त और रिस्तेदारो सेमिलने होगा। कर्क राशि के जातको को इस सप्ताह में धन लाभ होगा। इस सप्ताह में नौकरी में परसमोशन मिलेगा। कर्क राशि के जातको के जीवन में इस सप्ताह में लग्न और परिवार को लेके खुशिंका माहोल रहेगा।
उपाय: प्रतिदिन गणपति की दूर्वा चढ़ाकर चालीसा का पाठ करें और तुलसी जी की सेवा करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *