भगवान न करे ऐसा किसी के साथ भी हो दुल्हन के घर से सिर्फ 8 किमी की दुरी पर हुआ बारातियो का अकस्मात हादसे में 8 लोगो की मौत ॐ शांति।।

News

राजस्थान के बाड़मेर जिले से एक बहुत ही दर्दनाक खबर आ रही है। बतादे इस दिल देहला देने वाली घटना में सड़क हादसे में एक परिवार में खुशियों का माहौल मातम में तब्दील हो गया है। सोमवार आधी रात को तेज रफ्तार ट्रक और बारात लेकर जा रही बोलेरो में जबर्दस्त भिड़ंत हो गई थी। हादसे में बोलेरो सवार 8 बारातियों की दर्दनाक मौत हो गई है।

सोमवार रात को जालोर से एक बारात गुड़ामालानी थाना इलाके के काधी की ढाणी आ रही थी। बोलेरो में कुल 9 लोग सवार थे। इसी दौरान रात करीब 1 बजे मेगा हाइवे पर बोलेरो की एक ट्रक से भीषण भिड़ंत हो गई। इससे बोलेरो में सवार बारातियों में से 6 की मौके पर ही दर्दनाक मौके मौत हो गई। सूचना पर गुड़ामालानी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों तथा मृतकों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया। वहां 2 और बारातियों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था। जबकि एक महिला अभी मौत से जंग लड़ रही है।

हादसे की सूचना मिलते ही शादी के घर में कोहराम मच गया। हादसे में मारे गये लोगों में से 6 के शवों को गुड़ामालानी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाए गये हैं वहीं 2 शव सांचौर अस्पताल की मोर्चरी में रखे हैं। आज शवों का पोस्टमार्टम कर उनको परिजनों को सुपुर्द किया जायेगा। हादसे में बोलेरो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और ट्रक भी सड़क किनारे पलट गया।

ट्रक से हुई इस भीषण ट्रक्कर के बाद बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। बारात में शामिल लोग काधी की ढाणी से 8 किलोमीटर ही दूर थे कि यह हादसा हो गया. सभी मृतक जालोर के सांचौर इलाके के सेडिया के रहने वाले थे। वे सभी एक ही परिवार से हैं। हादसे की सूचना के बाद दूल्हा और दुल्हन दोनों के घर में शादी की खुशियां मातम में बदल गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *