बोर्ड की कॉपी में छात्र ने लिखा- बहुत हो गया, अब पुष्पा लिखेगा नहीं… हंसते-हंसते लोटपोट हुए परीक्षक

News

साउथ इंडियन सुपर स्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा ध राइज पिछले साल दिस्मबर में रिलीज हुई थी। फिल्म ने रिलीज होते ही कुछ दिनों में सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है। पुष्पा के डायलॉग और उसके गानों ने फेन्स को एक तरह से पागल की कर दिया है। रिलीज के 4 महीने होने के बाद भी पुष्पा की चाहना लोगो के दिलो में से कम नहीं हो रही है। क्योकि बच्चे हो या बूढ़ा हर कोई पुष्पा के डायलॉग और गाने पर रील्स बना रहा है।

पुष्पा फिल्म के सुपर डायलॉग और सिगनेचर स्टेप पर क्रिकेटर भी रील्स बना रहे है। कई खिलाडी विकेट लेने के बाद पुष्पा वाला स्टेप करते नजर आते है। पुष्पा की दीवानगी इस तरह से दुनिया भर के लोगो में छाई हुई है। पुष्पा फिल्म अपने धमाकेदार डायलॉग पुष्पा में झुकेगा नहीं साला सुर्खियों में अभी भी रहा है। लेकिन आपको पता नहीं होगा के एक कारन से भी पुष्पा फिल्म फिर से चर्चा में आयी है सुर्खिया बटोर रही है।

बतादे के अभी उत्तरप्रदेश बोर्ड की परीक्षा ख़तम होने के बाद अब कोपिओ का मूल्यांकन चल रहा है। ऐसे में मूल्यांकन करते समय टीचर को अजीबो गरीब बिनतिया और नोटों की गड्डिया मिल रही है। ऐसे में एक मूल्यांकन कर रहे टीचर्स को बहुत सारी कॉपियों में तो प्रश्नो के जवाब की जगह नोटों की गड्डिया ज्यादा मिलती है। अक्सर छात्र पास होने के लिए भावुक मेसेज लिखते है , लेकिन एक छात्र ने ऐसा लिख दिया है के अब वो वायरल हो गया है।

बतादे के मूल्यांकन के दौरान एक छात्र ने अपनी उत्त्तरपुस्तिका में लिखा था के बहुत हो गया…अब पुष्पा लिखेगा नहीं… इतना ही नहीं छात्र ने पुष्पा स्टाइल में गर्दन के पास हाथ की तस्वीर भी बना दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *