बॉयफ्रेंड बनने के लिए ये लड़की दे रही है 60 लाख रूपये, बस पूरी करनी होगी ये शर्त

News

एक अजीब खबर सामने आ रही है. एक बार सुनने पर यह अफवा लगेगी लेकिन यह बात सच है. दरअसल एक 23 वर्षीय लड़की ने विज्ञापन देकर बॉयफ्रेंड बनने के लिए कहा है. इस लड़की का नाम जेन पार्क है. जेन ने विज्ञापन देकर कहा है की जो उसका बॉय फ्रेंड बनेगा उसको वह 60 लाख रुपये देगी और उसके बदले में जेन की सिर्फ एक ही डिमांड है. जेन ब्रिटेन की रहने वाली है.

जेन पार्क जब 17 साल की थी तब लोटरी लगी थी. उसके बाद से जेन करोड़ पति बन गई थी. जैसे ही वह पैसो वाली हो गई उसका जीवन बदल गया था. उसके आगे पीछे गुमने वाले लोग बहोत तेजी से बढ़ने लगे थे. जेन को हर वक्त लोगो से धोखा ही मिला है. जेन का कहना है की लोग उनके पीछे सिर्फ पैसो को देखकर ही आ रहे है. उनको सच्चा प्यार कोई नहीं करता है बल्कि पैसो के लिए साथ दे रहे है.

जेन पार्क ने कई बार धोखा सहा है, उसके बाद से जेन को यह बात समाई में आई थी. उसके बाद से जेन ने अपनी खुद की एक वेबसाइट शुरू करी थी. उस वेबसाइट में जेन ने एक विज्ञापन देकर कहा है की उसको एक ऐसे बॉय फ्रेंड की जरुरत है जो उसे प्यार दे सके. उसको केवल प्यार चाहिए. जो व्यक्ति जेन को पसंद आएगा उसको जेन 60 लाख रुपये साल में देगी लेकिन बदले में उसको केवल प्यार ही चाहिए.

जैसे ही जेन ने यह विज्ञापन अपनी वेबसाइट पर डाला तब से जेन को कई लडको ने रिक्वेस्ट भेजी है बॉय फ्रेंड बनने के लिए. जेन अभी सोच विचार कर रही है. जेन ने कहा है की आई हुई लडको की लिस्ट मेसे वह पहले लड़के को पसंद करेगी और उसके बाद जो लड़का उसे पसंद आएगा उसके साथ वह कुछ समय बिताएगी. जब उसे लगेगा की वह उसे सच्चा प्यार करता है तभी जेन उसको 60 लाख रुपये देगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *