बेहद कम खर्च में घर लाएं देश की सबसे सुरक्षित सेडान कार में से एक, देनी होगी सिर्फ 4,111 रुपये की EMI

Informational News

हम जब भी गाड़ी खरदी ने के लिए सोचते है हम देखते है के कोनसी कार में बेहतर लुक, ज़्यादा स्पेस और फीचर्स मिलेंगे। लेकिन कम कीमत सब चीजे एक साथ मुश्किल है , ऐसा पहले होता था लेकिन अब मुश्किल नहीं है। अगर आप भी बेहतर लुक, ज़्यादा स्पेस और फीचर्स वाली गाड़ी खरीदना चाहते है तो बतादे के आप सिर्फ महीने 4,111 रुपये की आसान EMI पर यह कार खरीद के अपने आंगन की शोभा बढ़ा सकते हो।

हम बात कर रहे है Tata Motors की बेस्ट सेलिंग गाड़ियों में से एक TATA Tigor की। बतादे के TATA TIGOR देश की सबसे सुरक्षित सेडान कार में से एक है। इस कार का माइलेज भी अच्छा है। वैसे तो बाजार में सेडान कार में कई ऑप्शंस उपलब्ध हैं, पर सेफ्टी और अन्य लिहाज से Tata Tigor उनमें से एक बेहतरीन ऑप्शन है। भारतीय कार निर्माता कंपनी Tata Motors देश की सबसे बड़ी और भरोसेमंद कंपनियों में से एक है। और यही भरोसा लोगों को टाटा की गाड़ियों पर भी है। टाटा टिगोर देश की सबसे सुरक्षित कार में से एक है।

TATA Motors ने इस कार खरीदी पर ऑफर जारी किया है। बतादे के टाटा टिगोर कुल 6 वैरिएंट्स में उपलब्ध हैं। जिसमे से इसके बेजिक मोडल की कीमत 5.39 लाख रुपये और टॉप मोडल की 7.49 लाख रुपये तक है।कंपनी की तरफ से दिए जाने वाले आसान EMI ऑफर के तहत अगर आप इस कार को फाइनेंस करवाते हैं, तो इसे 4,111 के मासिक शुल्क पर भी ख़रीदा जा सकता है।

सुरक्षा के साथ साथ देती है अच्छा माइलेज भी। बतादे के टाटा टिगोर देश की सबसे सुरक्षित सेडान कार में से एक है। सेफ्टी के लिए इस कार में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, स्पीड अलर्ट, सीट बेल्ट रिमाइंडर, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन, रियर पार्किंग सेंसर, डुअल फ्रंट एयरबैग्स जैसे अत्याधुनिक फीचर्स इस कार में मौजूद है।

टाटा टिगोर में 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल होता है जो 84.48bhp पावर और 113Nm टॉर्क जनरेट करता है। साथ ही मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शंस के साथ 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है, जिससे कार को शानदार माइलेज मिलता है. अगर आप भी यह ऑफर का लाभ लेके टाटा की यह शानदार कार के मालिक बनना चाहते हो तो आप अपने नजदीकी टाटा मोटर्स के शॉ रूम जाके खरीदी कर सकते है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *