बेटी के लिए सजा था मंडप, पर पिता ने ही रचा ली तीसरी शादी, जानिए मामला

Informational News

कलयुग मे आज कल कभी न सुने कभी न देखे किस्से देखने को मिलते हे. ऐसे मे एक पिता ने अपनी ही बेटी के लिए सजे मंडप मे शादी करली। वो भी दूसरी नही तीसरी शादी. किस्सा जारखड से गढवा जिले से मिल रहा हे. मील रही जानकारी के अनुसार डंडई के लवाही गांव मे रहने वाले शिव प्रसाद वैद्य जो की 56 साल के हे और उन्होने 2 शादी की थी. आपको बता दे की उनकी एक बेटी का शादी तय हुई थी.

आपको बता दे की उनकी बेटी की शादी 20 अप्रैल को होने वाली थी. साडी तैयारियां भी हो चुकी थी. बेटी अपनी शादी के सपने संजो रही थी मगर पिता की इश्कमिजाजी स्वभाव ने बेटी के सपनो को मुशकील मे डाल दीया। आपको बतादे की शिव प्रसाद की हरकते पहले से ही ठीक नहीं थी ऐसे मे दो शादी कर बैठा शिव प्रसाद ने तब सीमाएं पर करदी जब वह नाबालिक लड़की कोलेके भाग गया था.

शिव प्रसाद ने तकरीबन तीन चार साल पहले गांव के दुल्हन प्रसाद की जिस नाबालिक लडकी को लेके भाग गया था जिस्की उम्र शिव प्रसाद की बेटी के आसपास थी. शिव प्रसाद इस लड़की को भगा के छत्तीसगढ लेके गए थे. अब वह बलिक भी हो गई थी और उनका एक बच्चा भी था. मगर अब तक उन्होंने शादी नही की थी.

ऐसे मे जब शिव प्रसाद की बेटी की शादी तय हुई तो षिव प्रसाद गांव मे आये और फिर ग्रामिणो का दबाव उनकी शादी के लिए बनने लगा ऐसे मे शिव प्रसाद को उनकी बेटी की शादी से एक दिन पहले यानि की 19 अप्रैल को बलिक हो चुकी लड़की से शादी करनी तय की. बाबा मगरदह महादेव मदीर मे तीसरी शादी कर ली, जिससे उनकी बेटी के शादी मे कोई बवाल न हो. उसके दूसरे दिन उनकी बेटी की शादी हुई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *