बेटी का स्कूल बैग लेने गए शख्स की खुली किस्मत ,रातों रात बन गया 7 करोड़ का मालिक

News

कहते है के बेटिया अपना नसीब लेकर जन्म लेती है। हमारे देश में बेटियों को लक्ष्मी का रूप माना जाता है। लेकिन हमारे देश में फिर भी भ्रूण हत्या के मामले दिन ब दिन बढ़ते ही जाते है। बेहराल भगवान ऐसे लोगो को अच्छी बुद्धि दे। कई बार बेटी का जन्म होने से परिवार की किस्मत बदल जाती है क्योकि बेटिया के आने से घर परिवार में उसके साथ खुशिया आती है। आज हम आपको एक ऐसी ही सच्ची घटना के बारे में बताने जा रहे है जिसमे के बेटी के नसीब से उसका बाप रातो रात करोड़ पति बन गया।

यह एक सच्ची घटना अमेरिका के फ्लोरिडा में हुई है। जहा पे एक बाप अपनी बेटी के साथ बाजार में बेटी के स्कुल के कुछ सामान और बेग लेने के लिए बाजार गया था। बाजार में एक दुकान पे बाप बेटी दोनों ने स्कुल बेग और बाकि जरुरी चीजे दुकान से खरीदी। दुकान से निकलते पहले बाप ने दुकान पे एक लॉटरी का टिकिट देखा तो एक बार तो उस टिकिट को लेने का मन कर लिया पर मन मान नहीं रहा था ,वह और उसकी बेटी दुकान से निकाल गए और गाड़ी में बैठने ही वाले थे पर उसके मन में विचार आया के उसे वह टिकिट ले लेनी चाहिये।

वह शख्स जल्द ही दुकान पर गया और वहा से वह लॉटरी की टिकिट खरीद ली। उसे मन ही मन में यकीन था के उसे लॉटरी की टिकिट लग जाएगी। कुछ दिनों के बाद जब लॉटरी के रिज़्लट आये तोह वह सुनकर ख़ुशी के मारे पागल हो गया था क्योकि उसको लॉटरी में एक दो नहीं पर 7 करोड़ रूपये इनाम में लग गए थे।

आपको बतादे के लॉटरी जीतने वाले व्यक्ति का नाम क्लीवलैंड पोप है उसने बताया के यह लॉटरी उसकी बेटी के नसीब के वजह से ही जीता है। उसने लॉटरी के इनाम का सारा श्रेय अपनी बेटी को दिया है। और तो और उसने जिस दुकान से लॉटरी की टिकिट खरीदी थी उस दुकानदार को भी जाके 1.50000 रूपये दिए बताये के वह दुकान उसके लिए बहोत नसीबदार साबित हुई है। जिसके वजह से परिवार की किसमत रातोरात बदल गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *