बेटी का था एग्जाम, मां ने ऑर्डर किया उसके लिए खाना, पर अंदर से जो निकला वो डरा देने वाला था

News

केरला के तिरुवंनतपुरम से एक डील दहला देने वाला मामला सामने आया है. अक्सर हम खबरों में पढ़ते है की खाने में कुछ अजीब चीजे निकलती है. लेकिन जो केरला में हुआ है वह आपको चौका देगा. एक महिला अपनी बेटी की एग्जाम दिलाने गई थी और वहा पर उसने दोनों के लिए खाना ऑनलाइन मंगवाया था. लेकिन जब उसने पेकेट खोला तो उसमे से सांप की खाल निकली थी.

पूरा मामला इस प्रकार है. मामला बीते गुरुवार का है, जब केरला की एक महिला अपनी बेटी को 10वि कक्षा की परीक्षा दिलवाने के लिए साथ गई थी. परीक्षा सुरु होने के लिए काफी टाइम बचा था और खाने का टाइम भी हो गया था. दोनों ने ज्यादा टाइम बर्बाद न करने के बजाय उन्होंने ऑनलाइन लोकल रेस्टोरंट से खाना आर्डर किया. उन्हें खाना मिला लेकिन जैसे ही उन्होंने पेकेट को खोला दोनों ही दंग रह गए थे, क्यों की पेकेट के अन्दर सांप की खाल थी.

सांप की खाल देखकर दोनों ही माँ बेटी हैरान रह गए. बाद में उन्होंने नजदीकी पोलिस स्टेशन में जाकर इसकी रिपोर्ट लिखवाई थी. पोलिस नेभी कार्यवाही तुरंत शुरू करदी थी. प्रशाशन नेभी कार्यवाही करते हिये इस होटल को अस्थाई रूप से बंध करवा दिया है. होटल के प्रबंधन को प्रशाशन ने निर्देश दिए है की होटल को पहले अच्छे से साफ़ किया जाए और उसके बाद ही होटल को फिरसे शुरू किया जाए.

इस मामले को ट्विटर पर भी कई लोगो ने शेयर किया था. इस घटना को सुन कई यूजर बहोत गुस्सा हो गए थे तो कई यूजर का कहना था की इसकी वजह सेही वह बहार का खाना पसंद नहीं करते है. हमारे देश में ऐसे कई मामले आये दिन सामने आते रहते है लेकिन सांप की खाल निकलना शयाब देश में पहली बार होगा. आप भी अगर बहार का खाना मंगावाते है तो सोच समजकर ही खाना आर्डर करे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *