बुधवार का राशिफल: इन 5 राशियों पर रहेगी गणेश जी की विशेष कृपा!

Rashifal

ज्योतिषी राशिफल को बताते समय ग्रह-नक्षत्र के साथ साथ पंचांग की गणना का अभ्यास करते हे और एक जेनेरिक सुझाव या भविष्वाणी करते हे। इसमे नौकरी, व्यापार, प्रवासन, स्वास्थ लेन-देन, परिवार जैसे दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं की भविष्वाणी की जाती हे. आइये जानते हे आज का राशिफल।

मेष: आजके दिन आपको सेहत के मामले में चिंतित होना पड सकता है इसीलिए आज आप शराब से दूर रहें। लंबी अवधि के नजरिए निवेश करना आपके फायदेमंद साबित होगा। फिजूलखर्ची या निवेश से बचें। आज आपको आर्थिक लाभ होने की संभावना है। पारिवारिक समारोहों और महत्वपूर्ण अवसरों के लिए भी अच्छा दिन है। संतान से संबंधित समस्या का समाधान होगा। शाम के समय आप देव दर्शन का लाभ उठाएंगे।

वृषभ: आपके के ऊपर बहुत कुछ निर्भर करता है इसलिए सोच समझकर निर्णय लेने आवश्यकता है। आपके ख़र्चों में वृद्धि होगी लेकिन आपकी आमदनी बढ़ने के संजोग बन रहे है। आज आपको मित्रों का सहयोग मिलेगा, लेकिन जीवनसाथी से किसी छोटी बात को लेकर अनबन होने से घर की शांति भंग होने की संभावना है।आज आपको किसी अज्ञात शत्रु के खतरा हो सकता है। प्रेम संबंधों के लिए दिन मिलाजुला रहने वाला है। याद रखें सफलता पाने के लिए आपको काफी महेनत करनी पड सकती है।

मिथुन: सकारात्मक यात्रा आज निकट और दूर हो सकती है। पारिवारिक व्यवसाय में बड़ा होना बहुत खुशी का स्रोत हो सकता है। माता-पिता की सलाह और आशीर्वाद मददगार होगा।ज्यादा भागदौड़ से मौसम से सेहत पर बुरा असर पड़ सकता है, सावधान रहें। राजनीति से जुड़े लोगों को फायदा होगा। मित्रों के साथ यात्रा सुखद और लाभप्रद रहेगी। आज आप आसानी से धन जुटाने में सफल रहेंगे। अपनों और महापुरुषों के दर्शन से मनोबल बढ़ेगा। जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा।

कन्या: कार्य की बहुत अधिक चिंता और तनाव आपकी सेहत को नुकसान कर सकती है। आपकी इच्छाऍ सुगंध से भरे सुन्दर फूल की तरह खिलेगी। आज आप अधिक खर्च कर सकते हैं। आज आपको नई आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। वित्तीय लेन-देन करते समय और बोलते समय सावधानी बरतने की आवश्यकता है। एक मित्र जो दूर रहता है आज संपर्क कर सकता हैं और आपके लिये कुछ गुड़ न्यूज भी लेके आएगा। प्यार के मामले में आपका दिन मुश्किल भरा रहेगा।

मीन: आप किसी भी तरह की तनावपूर्ण स्थिति का सामना करने में सक्षम हैं। बस अपनी सेहत का ख्याल रखें। पारिवारिक धन में वृद्धि होगी और पैतृक संपत्ति से जुड़े विवाद भी सुलझेंगे। दांपत्य जीवन में खुशियां आएंगी। विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल है। अधिक आय के लिए आत्मनिर्भर होना जरूरी है। आज का आपका खर्च आपका बजट बर्बाद कर सकता है जिससे आगेकी प्लेनिंग ठप हो सकती हैं।

ऊपर बताई गई जानकारी का हम दावा नहीं करते हैं कि यह सत्य एवं सटीक है. इन्हें अपनाने से पहले इस क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *