बस में लदा था ‘खजाना’, 4 क्विंटल से ज्यादा चांदी की सिल्लियां और 772 किलो जेवरात बरामद

News

राजस्थान पोलिस ने एक बहोत बड़े खाजने को बरामद किया है. उदयपुर पोलिस ने गुजरात के अहमदाबाद से आ रही बस को रोका और उसकी चेकिंग करने पर बस मेसे 105 पार्सल में खजाना मिला था. उसमे 4.5 क्विंटल की चांदी की सिल्लिया और 7.72 क्विंटल के चांदी के जवेरात बरामद करे थे. पोलिस फ़िलहाल इस मामले की जांच कर रही है और यह मामला सुर्खियो में बना हुआ है.

दरअसल यह खजाना उदयपुर के गोवर्धन विलास थाना अधिकारी चैल सिंह ने जब्त किया है. उन्होंने बताया था की पोलिस ने बलिचा बायपास पर नाकबन्धी करके चेकिंग कर रही थी. उसी दौरान गुजरात से आ रही श्रीनाथ ट्रेवल्स की बस को पोलिस ने रुकवाया था. पोलिस ने चेकिंग में देखा की बस में काफी पार्सल भरे पड़े थे. इतने ज्यादा पार्सल देख पोलिस को शक हुआ और पार्सल खोलकर चेकिंग करी गई थी.

जैसे ही पोलिस ने पार्सल को खुलवा कर देखा वैसे ही पोलिस की आँखे चौड़ी की चौड़ी रह गई थी. पार्सल में सेकड़ो किलो चांदी भरी हुई थी. पोलिस ने बस चालाक से पूछताछ करी लेकिन वह संतोषकारक जवाब नहीं दे सका और पोलिस उसे पोलिश थाणे ले गई. थाणे में उसकी पूछताछ हुई तब जाकर उसने बताया था की वह पार्सल अहमदाबाद से चढ़ाए गए है, उसमे क्या है उसको मालुम नहीं है.

ड्राईवर ने आगे पोलिस को बताया था की इस सभी पार्सल को उदयपुर, नाथध्वारा सहित कई अन्य जगहों पर उतारना था. पोलिस अब इन सभी जगहों पर जाकर इस मामले की जांच करेगी. पहली नजर में इस मामले में कुछ काला दिखाई पड़ रहा है. लेकिन जैसे जैसे पोलिस छान बिन करेगी वैसे वैसे मामला सुलाजता हुआ दिखाई देगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *