बप्पी दा का गुरुवार को होगा अंतिम संस्कार, अमेरिका से बेटे के आने का है इंतजार परिवार ने दी जानकारी !

Bollywood News

डिस्को किंग के नाम से मशहूर गायक-गीतकार बप्पी लाहिड़ी का 69 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। बुप्पी लाहिड़ी ने मुंबई के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली। अब बप्पी दा के परिवार की ओर से आधिकारिक बयान जारी किया गया है। बप्पी दाना का अंतिम संस्कार कल (गुरुवार) होगा। ओएसए से बुप्पी डैन की मृत्यु हो गई।

फिल्म उद्योग अभी तक स्वरकोकिला लता मंगेशकर के निधन से बाहर नहीं निकला है।बुधवार की सुबह एक और दुखद खबर आई। डिस्को किंग के नाम से मशहूर गायक-गीतकार बप्पी लाहिड़ी का 69 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। बप्पी लाहिड़ी ने मुंबई के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली। अब बप्पी दा के परिवार की ओर से आधिकारिक बयान जारी किया गया है। बप्पी दा का अंतिम संस्कार कल गुरुवार होगा। बप्पा लाहिड़ी के बेटे बप्पा लाहिरी को अमेरिका से लौटने के बाद उनका अंतिम संस्कार होगा।

मशहूर गायक-गीतकार बप्पी लाहिड़ी का 69 साल की उम्र में निधन

बप्पी लाहिड़ी परिवार की ओर से एक बयान में कहा गया है, “यह हमारे लिए बहुत दुखद दिन है। हमारे प्यारे बप्पी दा का कल रात आधी रात को निधन हो गया। कल सुबह अमेरिका से बप्पा के लौटने के बाद उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।हम आपको सूचित करते रहेंगे। श्रीमती लहरी, श्री गोविंद बंसल, बप्पा लहरी, रीमा लहरी। ”

बप्पी दा को 80 और 90 के दशक में बॉलीवुड का डिस्को किंग कहा जाता था। ‘नमक हलाल’, ‘डिस्को डांसर’ और ‘डांस डांस’ जैसी फिल्मों में उनके द्वारा बनाए गए गानों की वजह से उन्हें डिस्को किंग के नाम से जाना जाने लगा। पिछले एक दशक में ‘यू लाला उ लाला’, ‘तू ने मारी एंट्री’, ‘तम्मा तम्मा’ और ‘आरे प्यार कर ले’ जैसे गाने गाए गए। उन्होंने आखिरी बार 2020 की फिल्म ‘बागी 3’ के लिए एक गाना तैयार किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *