बना दिया करोड़पति 3 रुपये से पंहुचा 591 निवेशको को दिया छप्परफाड़ रिटर्न, 1 लाख रुपये को बना दिया ₹6 करोड़

Informational News

साल 2021 में कोरोना का असर कम होने के बाद भारतीय शेयर बाजार में कई शेयर ने अपने निवेशकों को मालामाल कर दिया है। कोरोना की दूसरी लहर के बाद से मल्टीबैगर शेयरों में तेजी आई है और कई शेयर भारतीय मल्टीबैगर शेयरों में शामिल हो गए हैं। वैश्विक अर्थव्यवस्था पर गंभीर प्रभाव के बावजूद भारतीय शेयर बाजार लंबे समय से तेजी दिखा रहा था। आज हम एक ऐसे ही शेयर के बारे में बात करने वाले है निवेशकों को कुछ ही समय में करोड़पति बना दिया है।

लंबी अवधि तक किसी निवेश में बने रहना आपके लिए कितना फायदेमंद हो सकता है यह जानने के लिए आपको जीआरएम ओवरसीज (GRM Overseas) का शेयर इस बात का जबरदस्त उदाहरण है। बीएसई पर जीआरएम ओवरसीज (GRM Overseas)के शेयर प्राइस हिस्ट्री पर नजर डालें तो यह स्टॉक 2021 का मल्टीबैगर स्टॉक रहा है। इस मल्टीबैगर स्टॉक ने निवेशकों को छप्परफाड़ रिटर्न दिया है।

जीआरएम ओवरसीज का शेयर 6 साल में 3 रुपये प्रति शेयर के बढ़कर 591.90 रुपये के स्तर पर पहुंच गया है। इस अवधि में इस शेयर में करीब 200 गुने की बढ़त देखने को मिली है। हालांकि पिछले 1 महीने से यह शेयर बिकवाली के दबाव में है. पिछले 1 महीने में यह स्टॉक 17 फीसदी फिसला है।

अगर इस स्टॉक के इतिहास पर नजर डालें तो पिछले 6 महीने 196 रुपये से बढ़कर 591.90 रुपये के करीब आ गया है। इस दौरान करीब 200 फीसदी का रिटर्न दिया है। पिछले 1 साल में यह पेनी स्टॉक 68 रुपये से बढ़कर 591.90 रुपये पर आ गया है। 1 साल में यह शेयर 770 फीसदी ऊपर गया है। पिछले 6 साल में यह मल्टीबैगर स्टॉक 3 रुपये बढ़कर 591.90 रुपये पर आ गया है। तो इस हिसाब से गिना जाये तो इस शेयर ने 19,900 फीसदी बम्पर रिटर्न दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *